Home Tags Defamation case against rahul gandhi

Tag: defamation case against rahul gandhi

राहुल गांधी को फिर से मिला उनका सरकारी बंगला, वायनाड सांसद...

सुप्रीम कोर्ट द्वारा 2019 के मानहानि मामले में राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाने के बाद उनकी संसद सदस्यता बहाल हो...

मानहानि मामले पर SC में बोले राहुल गांधी, ” माफी मांगने...

राहुल गांधी ने 2019 मानहानि मामले में दोषसिद्धि पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका पर अपना जवाबी हलफनामा दाखिल किया है।...

आपके खिलाफ 10 मामले लंबित… हम दखल नहीं देंगे; राहुल गांधी...

0
Modi Surname Case: सुनवाई के दौरान कोर्ट रूम में दोनों पक्षों के वकील मौजूद रहे। यहां जानें गुजरात HC ने अपना फैसला सुनाते हुए क्या कुछ कहा?

मोदी सरनेम केस में राहुल गांधी को गुजरात HC से बड़ा...

0
Defamation Case: गुजरात हाईकोर्ट ने राहुल गांधी की पुनर्विचार याचिका खारिज कर दी है। अब राहुल गांधी के पास सुप्रीम कोर्ट जाने का विकल्प है।

सूरत कोर्ट से राहुल गांधी को झटका, मानहानि मामले में दो...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को गुजरात के सूरत सेशन कोर्ट से राहत मिलती हुई नहीं नजर आ रही है। सूरत कोर्ट ने राहुल गांधी की मानहानि मामले में दाखिल याचिका को खारिज कर दिया है।

Modi Surname Case में सूरत कोर्ट ने खारिज की राहुल की...

0
Modi Surname Case: सूरत की अदालत ने राहुल गांधी की याचिका को खारिज कर दिया है। दरअसल, 2019 में कर्नाटक के कोलार में एक चुनावी रैली के दौरान 'सभी मोदी चोर'वाली टिप्पणी को लेकर राहुल गांधी को दो साल की सजा सुनाई गई थी।

“नेताओं के लिए अलग नियम नहीं बना सकते”, ED-CBI के खिलाफ...

0
Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को चौदह राजनीतिक दलों द्वारा दायर एक याचिका पर विचार करने से इनकार कर दिया है।

राहुल ने फिर से मोदी सरकार को घेरा, ”बस इतना बता...

0
Rahul Gandhi: मानहानि मामले में सूरत की अदालत द्वारा जमानत अवधि बढ़ाए जाने के बाद मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोला। राहुल ने पूछा कि अडानी की शेल कंपनी में 20 हजार करोड़ रुपये किसके हैं?

Rahul Gandhi: कोर्ट से राहत मिलने के बाद राहुल का...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों मानहानि केस को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। राहुल गांधी पर मोदी सरनेम को लेकर मानहानि का दोषी करार दिया था। जिसके चलते सूरत की कार्ट ने उन्हें दो वर्ष की सजा सुनाई थी।

‘मोदी सरनेम’ मामले में Rahul Gandhi को कोर्ट से मिली जमानत,...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के मानहानि विवाद में सजा को चुनौती देने के लिए सोमवार को सूरत, गुजरात जाने की संभावना है। गुप्त सूत्रों के मुताबिक गांधी सोमवार को गुजरात जा सकते हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!