Home Tags Rahul gandhi on adani

Tag: rahul gandhi on adani

राहुल-अखिलेश का BJP-पीएम मोदी पर ‘डबल अटैक’, बोले- ‘पीएम भ्रष्टाचार के...

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज यानी बुधवार को मिलकर एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इंडिया...

“मुझे जेल में डाल दो, कुछ भी कर दो, मुझे फर्क...

0
Rahul Gandhi: कर्नाटक में अगले महीने में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

Rahul Gandhi ने पीएम मोदी के साथ-साथ कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं...

0
Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये सच छुपाते हैं, इसलिए हर रोज धोखा देते हैं! प्रश्न वही है। अडानी कंपनियों में 20,000 करोड़ का बेनामी पैसा किसका है?

Rahul Gandhi: कोर्ट से राहत मिलने के बाद राहुल का...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों मानहानि केस को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। राहुल गांधी पर मोदी सरनेम को लेकर मानहानि का दोषी करार दिया था। जिसके चलते सूरत की कार्ट ने उन्हें दो वर्ष की सजा सुनाई थी।

भारत में चल रहे राहुल गांधी के केस पर US की...

0
Rahul Gandhi Case: संयुक्त राज्य अमेरिका भारतीय अदालतों में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के मामले को देख रहा है, अमेरिकी विदेश विभाग के प्रधान उप प्रवक्ता वेदांत पटेल ने सोमवार इस बात की जानकारी दी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकार के सवाल पर भड़के Rahul Gandhi,...

0
Rahul Gandhi राहुल की लोकसभा सदस्यता चली गई। राहुल गांधी ने भी इस मामले पर पीसी की है। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए एक पत्रकार को बीजेपी के लिए काम करने वाला बताया।

70 साल में क्‍या किया? पहली बार Rahul Gandhi ने दिया...

0
Rahul Gandhi in Raipur: अक्‍सर चुनावी रैलियों और बहसों में Bharatiya Janata Party द्वारा यह सवाल उठाया जाता है ।

Rahul Gandhi के बाद Mallikarjun Kharge का भी सरकार पर वार,...

0
कांग्रेस नेता Rahul Gandhi के '2 हिन्दुस्तान वाले' बायन को लेकर देश में चर्चा शुरू हो गई है। एक तरफ राहुल के इस बयान को...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!