प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकार के सवाल पर भड़के Rahul Gandhi, कहा- BJP के लिए…

0
94
Udhadhav Thakeray on Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: सूरत की एक अदालत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को 2019 में की गई उनकी ‘सभी मोदी चोर’ टिप्पणी पर मानहानि के मामले में दो साल कैद की सजा सुनाई। बाद में राहुल की लोकसभा सदस्यता चली गई। राहुल गांधी ने भी इस मामले पर पीसी की है। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए एक पत्रकार को बीजेपी के लिए काम करने वाला बताया।

Rahul Gandhi News
Rahul Gandhi

राहुल गांधी की सदस्यता जाने के बाद यह पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस है। इस दौरान राहुल गांधी काफी आक्रामक नजर आए और पत्रकारों के सवालों पर तीखे जवाब देते हुए दिखे। एक पत्रकार ने जब राहुल गांधी से ओवीसी के अपमान को लेकर सवाल किया। इसके जवाब में राहुल ने कहा कि आप इतना सीधे तरीके से बीजेपी के लिए क्यों काम कर रहे हो। थोड़ा घुमाकर सवाल पूछा करो।

इसके बाद ‘मोदी सरनेम’ मामले में दोषी ठहराए जाने को लेकर सवाल उठाते हुए पत्रकार से कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, ”प्रेसमैन बनने का ढोंग मत करो…क्यों हवा निकल गई?” राहुल ने कहा कि यदि आप बीजेपी के लिए काम करना चाहते हैं तो बीजेपी का चिन्ह लगा लीजिए। इसके बाद मैं आपके सवालों का जवाब उसी तरह से दूंगा।

Rahul Gandhi: कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

Rahul Gandhi: प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि मैं पहले भी कई बार कह चुका हूं कि देश में लोकतंत्र पर हमला हो रहा है। इसके उदाहरण हम आए दिन देख रहे हैं। मैंने संसद में पीएम मोदी और अडानी के रिश्तों को लेकर सवाल पूछा। मोदी जी घबरा गए कि बात निकल जाएगी। सबको पता चल जाएगा कि अडानी की कंपनियों में लगा 20 हजार करोड़ किसका है। इसलिए ये सब करना शुरू कर दिया।

साथ ही उन्होंने कहा कि जनता जानती है कि अडानी भ्रष्ट है और उसके मन में यह सवाल है कि इस भ्रष्ट व्यक्ति को PM मोदी क्यों बचा रहे हैं? BJP के सभी नेता अडानी और मोदी जी का रिश्ता जानते हैं, लेकिन सब डरते हैं। इसलिए जब नरेंद्र मोदी जी उनसे कहते हैं कि ध्यान भटकाओ तो भटकाते हैं। मगर सवाल वही है- अडानी की कंपनियों में 20 हजार करोड़ किसका है?

Rahul Gandhi top news
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: राहुल गांधी कहा कि मैं सच बोलता हूं, ये बात मेरे खून में है। ये मेरे जीवन की तपस्या है और मैं यह करता जाऊंगा। भारत जोड़ो यात्रा की मेरी कोई भी स्पीच देख लीजिए, मैंने हमेशा कहा है कि सब समाज एक हैं। नफरत, हिंसा नहीं होनी चाहिए। ये OBC का मामला नहीं है, ये नरेंद्र मोदी और अडानी के रिश्ते का मामला है। भाजपा ध्यान को भटकाने का काम करती है, कभी OBC की बात करेगी, कभी विदेश की बात करेगी।

राहुल ने कहा कि मैं सवाल पूछना बंद नहीं करूंगा। अडानी का नरेंद्र मोदी से क्या रिश्ता है? इन लोगों से मुझे डर नहीं लगता। अगर इनको लगता है कि मेरी सदस्यता रद्द करके, डराकर, धमकाकर, जेल भेजकर मुझे बंद कर सकते हैं। मैं हिन्दुस्तान के लोकतंत्र के लिए लड़ रहा हूं और लड़ता रहूंगा।

संबंधित खबरें…

राहुल गांधी के आरोपों पर BJP का पलटवार, केंद्रीय मंत्री बोले- आप किसी को गाली…

राहुल की सांसदी जाने के बाद सीएम Bhupesh Baghel ने BJP पर बोला हमला-घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here