राहुल गांधी के आरोपों पर BJP का पलटवार, केंद्रीय मंत्री बोले- आप किसी को गाली…

भाजपा ध्यान को भटकाने का काम करती है- राहुल गांधी

0
74
Rahul Gandhi:राहुल गांधी और केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल
Rahul Gandhi:राहुल गांधी और केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल

Rahul Gandhi: मोदी सरनेम मामले में सूरत की कोर्ट ने कांग्रेस के पूर्व सांसद राहुल गांधी को दो साल की सजा सुनाई है। उसके बाद उनकी लोकसभा सदस्यता भी रद्द कर दी गई, जिसके बाद राहुल ने आज प्रेस वार्ता कर बीजेपी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा, “मुझे फर्क नहीं पड़ता कि मैं संसद के अंदर हूं या बाहर हूं। मुझे अपनी तपस्या करनी है और उसे मैं करके दिखाऊंगा।”
वहीं,राहुल के द्वारा केंद्र सरकार पर लगाए गए आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बोला, “उनकी(राहुल गांधी) आवाज को कौन रोक रहा है? इस देश में लोकतंत्र है तभी वो बोल रहे हैं। लेकिन सोच समझकर बोलना पड़ेगा। आप किसी को गाली नहीं दे सकते।”

Rahul Gandhi:राहुल गांधी और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद
Rahul Gandhi:राहुल गांधी और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद

Rahul Gandhi:सारी जातियां चोर नहीं होती- मेघवाल

केंद्रीय मंत्री ने राहुल के द्वारा मोदी सरनेम को लेकर दिए गए बयान पर भी पलटवार किया है। मेघवाल ने कहा, “सारी जातियां चोर नहीं होती। उन्हें(राहुल गांधी) ये ध्यान देना होगा।” केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा, “लोकतंत्र को न मानने वाली कांग्रेस है।”

वहीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने भी राहुल गांधी पर निशाना साधा है।
उन्होंने कहा, “राहुल गांधी ने अपने प्रेस वार्ता में आदत के मुताबिक भटकाने की कोशिश की। गलत बयानी की और विषय पर कुछ नहीं बोला।” रविशंकर ने आगे कहा, “राहुल गांधी को 2019में उनके भाषण पर सजा हुई है। आज उन्होंने कहा कि ‘मैं सोच समझ कर बोलता हूं।’मतलब 2019 में जो राहुल गांधी ने बोला था वो सोच समझकर बोला था।”

भाजपा ध्यान को भटकाने का काम करती है- राहुल गांधी
आज राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता की। उन्होंने इस दौरान बीजेपी और केंद्र सरकार पर हमला बोला। राहुल ने कहा, “भारत जोड़ो यात्रा की मेरी कोई भी स्पीच देख लीजिए, मैंने हमेशा कहा है कि सब समाज एक हैं। नफरत, हिंसा नहीं होनी चाहिए। ये OBC का मामला नहीं है, ये नरेंद्र मोदी और अडानी के रिश्ते का मामला है। भाजपा ध्यान को भटकाने का काम करती है, कभी OBC की बात करेगी, कभी विदेश की बात करेगी।”

यह भी पढ़ेंः

पूर्वोत्तर में AFSPA को लेकर केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, अमित शाह बोले-ऐतिहासिक दिन!

“अमृत महोत्सव में देश ने लिया है विकसित होने का संकल्प”, कर्नाटक में बोले PM Modi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here