राहुल की सांसदी जाने के बाद सीएम Bhupesh Baghel ने BJP पर बोला हमला-घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें

बघेल ने कहा, “इतिहास दोहराया जा रहा है। राहुल जी भी इंदिरा गांधी की तरह एक जननेता के रूप में उभरेंगे। उन्होंने कहा, "जनता पार्टी द्वारा इंदिराजी को अयोग्य ठहराए जाने के कारण भी आम चुनाव में शानदार जीत के साथ उनकी शानदार वापसी हुई थी।

0
80
Bhupesh Baghel
Bhupesh Baghel

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने शुक्रवार को पीएम मोदी को ‘तानाशाह’ करार दिया है। उन्होंने पीएम पर डर फैलाने और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को डराने की कोशिश करने का आरोप भी लगाया है। भूपेश बघेल ने कहा, “भाजपा अडानी के मुद्दे को लेकर ध्यान भटकाना चाहती है। राहुल गांधी अड़े हुए हैं कि कंपनियों में 20,000 करोड़ कैसे डाले गए? इस सवाल का जवाब वे लेकर रहेंगे चाहे सदस्यता रद्द करें, माफी मांगने की बात करें या आरक्षण का मुद्दा लाएं। अखिलेश यादव पिछड़े वर्ग के नहीं हैं क्या? लालू यादव, तेजस्वी यादव, भूपेश बघेल पिछड़े वर्ग के नहीं हैं क्या? सभी को भाजपा ने परेशान कर रखा है।

सीएम बघेल ने कहा, ” बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मैं कहना चाहूंगा की पिछड़े वर्ग के नाम से घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें। छत्तीसगढ़ में 2 दिसंबर 2022 को आरक्षण बिल (Reservation Bill) पारित किया। लेकिन बीजेपी के दबाव में उस बिल में हस्ताक्षर नहीं हो रहे है। इससे लाखों युवाओं का शिक्षा और नौकरियों में नुकसान हो रहा है। कांग्रेस पार्टी गरीबों और वंचितों की लड़ाई लड़ती रही है।

Rahul Gandhi Defamation Case
Rahul Gandhi Defamation Case

राहुल गांधी को मिली है 2 साल की सजा

बता दें कि भूपेश बघेल का यह बयान राहुल गांधी की सांसदी जाने के बाद आया है। दरअसल, राहुल गांधी को सभी चोर मोदी वाले बयान को लेकर मानहानी मामले में दो साल की सजा हुई है। कांग्रेस मोदी सरकार पर लगातार लोकतंत्र को खत्म करने का आरोप लगा रही है।

मुख्यमंत्री ने मीडिया से कहा, ” पीएम मोदी एक ऐसे व्यक्ति को आतंकित करने की कोशिश कर रहे हैं, जो हर किसी को बेखौफ रहने के लिए कह रहा है। बघेल ने कहा कि मोदी की कार्रवाई एक तानाशाह के समान है।

बघेल ने कहा, “इतिहास दोहराया जा रहा है। राहुल जी भी इंदिरा गांधी की तरह एक जननेता के रूप में उभरेंगे। उन्होंने कहा, “जनता पार्टी द्वारा इंदिराजी को अयोग्य ठहराए जाने के कारण भी आम चुनाव में शानदार जीत के साथ उनकी शानदार वापसी हुई थी। लोकसभा सचिवालय ने शुक्रवार को राहुल गांधी को सदन की सदस्यता से अयोग्य घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here