Home Tags Rahul Gandhi Disqualified as MP

Tag: Rahul Gandhi Disqualified as MP

राहुल ने फिर से मोदी सरकार को घेरा, ”बस इतना बता...

0
Rahul Gandhi: मानहानि मामले में सूरत की अदालत द्वारा जमानत अवधि बढ़ाए जाने के बाद मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोला। राहुल ने पूछा कि अडानी की शेल कंपनी में 20 हजार करोड़ रुपये किसके हैं?

राहुल पर ध्यान देने के लिए Digvijaya Singh ने जर्मनी को...

0
Rahul Gandhi Disqualification Row: राहुल गांधी की सांसदी जाने के बाद से बीजेपी कांग्रेस में तनातनी जारी है। आरोप-प्रत्यारोप के बीच जर्मनी ने इस मामले पर संज्ञान लिया है।

‘मोदी सरनेम’ वाली टिप्पणी को लेकर राहुल गांधी को घेरने की...

0
IPL के संस्थापक ललित मोदी (Lalit Modi) ने गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। इतना ही नहीं मोदी ने 'सभी मोदी चोर' वाले टिप्पणी को लेकर राहुल के खिलाफ ब्रिटेन की अदालत में मुकदमा करने की भी धमकी दी है।

भारत में चल रहे राहुल गांधी के केस पर US की...

0
Rahul Gandhi Case: संयुक्त राज्य अमेरिका भारतीय अदालतों में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के मामले को देख रहा है, अमेरिकी विदेश विभाग के प्रधान उप प्रवक्ता वेदांत पटेल ने सोमवार इस बात की जानकारी दी।

राहुल गांधी की सांसदी जाने पर कांग्रेसियों का विरोध तेज, काले...

0
राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द किये जाने के विरोध में कांग्रेस सोमवार को संसद में अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखेगी। जानकारी के अनुसार राहुल गांधी को आयोग्य ठहराने के मुद्दे को लेकर कांग्रेस सांसद काले कपड़े पहनकर आ सकते हैं।

“राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाना उनके कर्मों का फल” बोले...

0
Assam CM on Rahul Gandhi: राहुल गांधी की सांसदीय सदस्यता खत्म हो चुकी है। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने दोषी पाए जाने के बावजूद माफी नहीं मांगने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकार के सवाल पर भड़के Rahul Gandhi,...

0
Rahul Gandhi राहुल की लोकसभा सदस्यता चली गई। राहुल गांधी ने भी इस मामले पर पीसी की है। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए एक पत्रकार को बीजेपी के लिए काम करने वाला बताया।

राहुल की सांसदी जाने के बाद सीएम Bhupesh Baghel ने BJP...

0
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने शुक्रवार को पीएम मोदी को 'तानाशाह'करार दिया है। उन्होंने पीएम पर डर फैलाने और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को डराने की कोशिश करने का आरोप भी लगाया है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!