राहुल गांधी की सांसदी जाने पर कांग्रेसियों का विरोध तेज, काले कपड़े पहनकर संसद पहुंचेगे

0
112
Rahul Gandhi Disqualification
Rahul Gandhi Disqualification

Rahul Gandhi Disqualification: राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द किये जाने के बाद से ही कांग्रेस देशभर में इस फैसले का विरोध कर रही है। इसी मुद्दे पर कांग्रेस सरकार की कड़ी आलोचना करते हुए नजर आ रही है। इसके विरोध में कांग्रेस सोमवार को संसद में अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखेगी। जानकारी के अनुसार राहुल गांधी को आयोग्य ठहराने के मुद्दे को लेकर कांग्रेस सांसद काले कपड़े पहनकर आ सकते हैं।

Rahul Gandhi Disqualification
Rahul Gandhi Disqualification

बता दें कि 23 मार्च को सूरत के कोर्ट ने अपराधिक मानहानि के मामले को लेकर दो वर्ष की सजा सुनाई थी। जिसके बाद लोकसभा कार्यालय ने अधिसूचना जारी कर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता को अयोग्य घोषित कर दिया था। इसी के चलते आज लोकसभा से सांसद राहुल गांधी की अयोग्यता और अडानी मुद्दे पर संसद में कांग्रेस सांसद काले कपड़े पहनकर मोदी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे. कांग्रेस सांसद आज संसद सत्र में काले कपड़ों में शिरकत करेंगें।

Rahul Gandhi Disqualification: संसद में इस तरह करेगी कांग्रेस विरोध प्रदर्शन

कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने राहुल गांधी की अयोग्यता पर चर्चा के लिए लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया। लोकसभा और राज्यसभा दोनों के कांग्रेस सांसद आज सुबह 10.30 बजे संसद में कांग्रेस संसदीय दल के कार्यालय में मिलेंगे।

देश की सबसे पूरानी पार्टी ने रविवार यानी 26 मार्च को राहुल गांधी की अयोग्यता के खिलाफ देशव्यापी ‘सत्याग्रह’ किया। इस कार्यक्रम की शुरूआत दिल्ली से की गई। दिल्ली में कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने संकल्प सत्याग्रह में भाग लिया और देश में लोकतंत्र को बचाने की अपील की।

संबंधित खबरें…

“कांग्रेस का मतलब परिवारवाद”, BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

गुजरात से प्रयागराज कड़ी सुरक्षा के बीच निकला अतीक, गाड़ी पलटने को लेकर DGP ने दिया ये जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here