“कांग्रेस का मतलब परिवारवाद”, BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

वे 'चोर' कहकर जातिसूचक गालियां देते हैं।- बीजेपी अध्यक्ष

0
150
JP Nadda: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)
JP Nadda: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

JP Nadda: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद रहे राहुल गांधी की एमपी सदस्यता रद्द होने के बाद पार्टी के नेता बीजेपी और केंद्र सरकार पर हमलावर हैं। वे मोदी और अडानी में रिश्ते के आरोप लगाकर लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोल रहे हैं। राहुल की सजा पर कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा था कि परिवार की पृष्ठभूमि जानकर ही कानून लागू करना चाहिए। इसपर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने निशाना साधा है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस का मतलब परिवारवाद है।

JP Nadda: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा
JP Nadda: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा

JP Nadda: कांग्रेस किस लिए कर रही है सत्याग्रह?- जेपी नड्डा

मोदी सरनेम मामले में सूरत की कोर्ट के द्वारा 2 साल की सजा होने पर राहुल गांधी की एमपी की सदस्यता पिछले दिनों रद्द कर दी गई थी। इस कार्रवाई को लेकर कांग्रेस सत्याग्रह कर रही है। इसके अलावा कांग्रेस के कई नेता देश के विभिन्न राज्यों में धरना प्रदर्शन भी कर रहे हैं। वहीं, कांग्रेस के सत्याग्रह पर जेपी नड्डा ने निशाना साधा है।


रविवार को भोपाल में जेपी नड्डा लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा, “कांग्रेस का मतलब परिवारवाद और बीजेपी का मतलब समाजसेवा है। कांग्रेस सत्याग्रह कर रही है। सत्याग्रह तो 1919 में महात्मा गांधी ने देश के सम्मान के लिए किया था। आप (कांग्रेस) किस लिए सत्याग्रह कर रहे हो?”
नड्डा ने आगे कहा, “कोर्ट कहता है माफी मांगों लेकिन आप(राहुल गांधी) मना कर देते हैं।”

नड्डा ने कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी के एक बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, “एक नेता(प्रमोद तिवारी) कल बयान दे रहे थे कि परिवार की पृष्ठभूमि जानकर ही कानून को लागू करना चाहिए मतलब ‘चाय गरम तो बोले लेकिन चाय के साथ-साथ चाय की केतली भी उतनी ही गरम है’… अपने नेताओं को खुश करने की कोई सीमा नहीं रखी है।”

जेपी नड्डा ने कहा, “कांग्रेस ‘सत्याग्रह’ कर रही है। वे ‘चोर’ कहकर जातिसूचक गालियां देते हैं। कोर्ट ने आपसे (राहुल गांधी) माफी मांगने के लिए कहा लेकिन इतना अहंकार है कि आप माफी नहीं मांगते, सदस्यता चली जाती है, आपको सजा (जेल) मिलती है लेकिन ‘रस्सी जल गई,ऐंठन नहीं गया’।”

भाजपा ध्यान को भटकाने का काम करती है- राहुल गांधी
राहुल गांधी ने संसद की सदस्यता रद्द होने के बाद शनिवार को प्रेस वार्ता की थी और बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने कहा था, “भारत जोड़ो यात्रा की मेरी कोई भी स्पीच देख लीजिए, मैंने हमेशा कहा है कि सब समाज एक हैं। नफरत, हिंसा नहीं होनी चाहिए। ये OBC का मामला नहीं है, ये नरेंद्र मोदी और अडानी के रिश्ते का मामला है। भाजपा ध्यान को भटकाने का काम करती है, कभी OBC की बात करेगी, कभी विदेश की बात करेगी।” राहुल गांधी ने साफ-साफ कहा “मुझे फर्क नहीं पड़ता कि मैं संसद के अंदर हूं या बाहर हूं। मुझे अपनी तपस्या करनी है, मैं उसे करके दिखाऊंगा।”

यह भी पढ़ेंः

गुजरात से प्रयागराज कड़ी सुरक्षा के बीच निकला अतीक, गाड़ी पलटने को लेकर DGP ने दिया ये जवाब

बाहुबली अतीक को गुजरात से यूपी लाने की तैयारी,क्या पलट जाएगी गाड़ी? Akhilesh Yadav ने कसा तंज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here