Home Tags Rahul gandhi convicted in defamation case

Tag: rahul gandhi convicted in defamation case

मानहानि मामले पर SC में बोले राहुल गांधी, ” माफी मांगने...

राहुल गांधी ने 2019 मानहानि मामले में दोषसिद्धि पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका पर अपना जवाबी हलफनामा दाखिल किया है।...

आपके खिलाफ 10 मामले लंबित… हम दखल नहीं देंगे; राहुल गांधी...

0
Modi Surname Case: सुनवाई के दौरान कोर्ट रूम में दोनों पक्षों के वकील मौजूद रहे। यहां जानें गुजरात HC ने अपना फैसला सुनाते हुए क्या कुछ कहा?

मोदी सरनेम केस में राहुल गांधी को गुजरात HC से बड़ा...

0
Defamation Case: गुजरात हाईकोर्ट ने राहुल गांधी की पुनर्विचार याचिका खारिज कर दी है। अब राहुल गांधी के पास सुप्रीम कोर्ट जाने का विकल्प है।

Modi Surname Case में सूरत कोर्ट ने खारिज की राहुल की...

0
Modi Surname Case: सूरत की अदालत ने राहुल गांधी की याचिका को खारिज कर दिया है। दरअसल, 2019 में कर्नाटक के कोलार में एक चुनावी रैली के दौरान 'सभी मोदी चोर'वाली टिप्पणी को लेकर राहुल गांधी को दो साल की सजा सुनाई गई थी।

‘मोदी सरनेम’ मामले में Rahul Gandhi को कोर्ट से मिली जमानत,...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के मानहानि विवाद में सजा को चुनौती देने के लिए सोमवार को सूरत, गुजरात जाने की संभावना है। गुप्त सूत्रों के मुताबिक गांधी सोमवार को गुजरात जा सकते हैं।

राहुल पर ध्यान देने के लिए Digvijaya Singh ने जर्मनी को...

0
Rahul Gandhi Disqualification Row: राहुल गांधी की सांसदी जाने के बाद से बीजेपी कांग्रेस में तनातनी जारी है। आरोप-प्रत्यारोप के बीच जर्मनी ने इस मामले पर संज्ञान लिया है।

राहुल गांधी की सांसदी जाने पर कांग्रेसियों का विरोध तेज, काले...

0
राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द किये जाने के विरोध में कांग्रेस सोमवार को संसद में अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखेगी। जानकारी के अनुसार राहुल गांधी को आयोग्य ठहराने के मुद्दे को लेकर कांग्रेस सांसद काले कपड़े पहनकर आ सकते हैं।

CM अशोक गहलोत का बीजेपी पर प्रहार, कहा- ‘राहुल गांधी ने...

0
राहुल गांधी ने एजेंडा बदल दिया है, अब देश में लोकतंत्र बचाने का एजेंडा चल रहा है। राहुल गांधी ने स्पीकर से बोलने का मौका मांगा था लेकिन उन्हें मौका नहीं दिया गया और सदन से निष्कासित कर दिया, इस साजिश पर देश के लोगों में गुस्सा है।

राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाने के बाद कांग्रेस की हुंकार,...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सांसद सदस्यता जाने के बाद पार्टी ने देशभर में प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके चलते...

“राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाना उनके कर्मों का फल” बोले...

0
Assam CM on Rahul Gandhi: राहुल गांधी की सांसदीय सदस्यता खत्म हो चुकी है। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने दोषी पाए जाने के बावजूद माफी नहीं मांगने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!