Home Tags Rahul Gandhi Disqualified

Tag: Rahul Gandhi Disqualified

Rahul Gandhi: कोर्ट से राहत मिलने के बाद राहुल का...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों मानहानि केस को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। राहुल गांधी पर मोदी सरनेम को लेकर मानहानि का दोषी करार दिया था। जिसके चलते सूरत की कार्ट ने उन्हें दो वर्ष की सजा सुनाई थी।

राहुल पर ध्यान देने के लिए Digvijaya Singh ने जर्मनी को...

0
Rahul Gandhi Disqualification Row: राहुल गांधी की सांसदी जाने के बाद से बीजेपी कांग्रेस में तनातनी जारी है। आरोप-प्रत्यारोप के बीच जर्मनी ने इस मामले पर संज्ञान लिया है।

‘मोदी सरनेम’ वाली टिप्पणी को लेकर राहुल गांधी को घेरने की...

0
IPL के संस्थापक ललित मोदी (Lalit Modi) ने गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। इतना ही नहीं मोदी ने 'सभी मोदी चोर' वाले टिप्पणी को लेकर राहुल के खिलाफ ब्रिटेन की अदालत में मुकदमा करने की भी धमकी दी है।

‘हमारी लड़ाई सावरकर से नहीं लेकिन…’, राहुल गांधी और उद्धव ठाकरे...

0
Rahul Gandhi on Savarkar: महाराष्ट्र शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बीच संबंध कुछ ठीक होते नजर आ रहे हैं। हाल ही में राहुल गांधी ने वीर सावरकर को लेकर कुछ टिप्पणी की थी।

भारत में चल रहे राहुल गांधी के केस पर US की...

0
Rahul Gandhi Case: संयुक्त राज्य अमेरिका भारतीय अदालतों में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के मामले को देख रहा है, अमेरिकी विदेश विभाग के प्रधान उप प्रवक्ता वेदांत पटेल ने सोमवार इस बात की जानकारी दी।

राहुल गांधी की सांसदी जाने पर कांग्रेसियों का विरोध तेज, काले...

0
राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द किये जाने के विरोध में कांग्रेस सोमवार को संसद में अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखेगी। जानकारी के अनुसार राहुल गांधी को आयोग्य ठहराने के मुद्दे को लेकर कांग्रेस सांसद काले कपड़े पहनकर आ सकते हैं।

CM अशोक गहलोत का बीजेपी पर प्रहार, कहा- ‘राहुल गांधी ने...

0
राहुल गांधी ने एजेंडा बदल दिया है, अब देश में लोकतंत्र बचाने का एजेंडा चल रहा है। राहुल गांधी ने स्पीकर से बोलने का मौका मांगा था लेकिन उन्हें मौका नहीं दिया गया और सदन से निष्कासित कर दिया, इस साजिश पर देश के लोगों में गुस्सा है।

Rahul Gandhi ने बदला ट्विटर बायो, लिखा-Dis’Qualified MP

0
Rahul Gandhi: राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाने के बाद उन्होंने अपनी ट्वीटर अकाउंट का बायो बदल लिया है। राहुल गांधी ने...

राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाने के बाद कांग्रेस की हुंकार,...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सांसद सदस्यता जाने के बाद पार्टी ने देशभर में प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके चलते...

“राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाना उनके कर्मों का फल” बोले...

0
Assam CM on Rahul Gandhi: राहुल गांधी की सांसदीय सदस्यता खत्म हो चुकी है। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने दोषी पाए जाने के बावजूद माफी नहीं मांगने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!