Rahul Gandhi ने बदला ट्विटर बायो, लिखा-Dis’Qualified MP

0
55
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाने के बाद उन्होंने अपनी ट्वीटर अकाउंट का बायो बदल लिया है। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर के बायो में Dis’Qualified MP जोड़ दिया है। बता दें कि मोदी सरनेम को लेकर उनपर मानहानि का केस किया गया था। जिस पर सूरत कोर्ट ने उन्हें दो साल की सजा सुनाई है।

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

सूरत कोर्ट के फैसले के बाद राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द कर दी गई है। इसी के बाद राहुल ने अपने ट्विटर के बायो में आयोग्य सांसद लिख दिया है। राहुल गांधी की संसदीयता जाने के बाद बायो में ये बदलाव स्वाभाविक है और इसे लेकर कांग्रेस सरकार की कड़ी आलोचना भी कर रही है।

इस मुद्दे पर कांग्रेस काफी आक्रामक है और देशभर में आज यानी 26 मार्च को दिल्ली में संकल्प सत्याग्रह कर रही है। इस सत्याग्रह में कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा समेत कई बड़े नेता शामिल हुए। साथ ही कांग्रेस के जिला मुख्यालय में एक दिन का सत्याग्रह हो रहा है।

Rahul Gandhi News
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: मोदी सरनेम को लेकर कही थी ये बात

Rahul Gandhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपराधी बताने वाली टिप्पणी के लिए मानहानि के मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द कर दी गई थी।
उन्होंने कथित तौर पर कर्नाटक के कोलार में एक चुनाव पूर्व रैली में कहा था कि क्या सभी चोरों का उपनाम मोदी है।

उनकी टिप्पणियों के कारण विभिन्न राज्यों में मानहानि के कई मामले सामने आए। पीएम मोदी के गृह राज्य गुजरात की एक अदालत ने गुरुवार को उन्हें दोषी पाया और दो साल की जेल की सजा सुनाई. अदालत ने हालांकि फैसले की अपील करने के लिए उन्हें 30 दिनों के लिए जमानत दे दी।

संबंधित खबरें…

“मेरे शहीद पिता के अपमान पर तो नहीं जाती सांसदी”, बीजेपी पर जमकर बरसी प्रियंका

राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाने के बाद कांग्रेस की हुंकार, ‘संकल्प सत्याग्रह’ के लिए राजघाट पहुंचे कई बड़े नेता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here