Home Tags Rahul gandhi on modi

Tag: rahul gandhi on modi

राहुल-अखिलेश का BJP-पीएम मोदी पर ‘डबल अटैक’, बोले- ‘पीएम भ्रष्टाचार के...

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज यानी बुधवार को मिलकर एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इंडिया...

राहुल गांधी को फिर से मिला उनका सरकारी बंगला, वायनाड सांसद...

सुप्रीम कोर्ट द्वारा 2019 के मानहानि मामले में राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाने के बाद उनकी संसद सदस्यता बहाल हो...

आपके खिलाफ 10 मामले लंबित… हम दखल नहीं देंगे; राहुल गांधी...

0
Modi Surname Case: सुनवाई के दौरान कोर्ट रूम में दोनों पक्षों के वकील मौजूद रहे। यहां जानें गुजरात HC ने अपना फैसला सुनाते हुए क्या कुछ कहा?

मोदी सरनेम केस में राहुल गांधी को गुजरात HC से बड़ा...

0
Defamation Case: गुजरात हाईकोर्ट ने राहुल गांधी की पुनर्विचार याचिका खारिज कर दी है। अब राहुल गांधी के पास सुप्रीम कोर्ट जाने का विकल्प है।

अमेरिका दौरे पर बोले Rahul Gandhi, ‘मैं भी मन की बात...

0
Rahul Gandhi US Visit: कांग्रेस नेता राहुल गांधी 30 मई को अमेरिका दौरे पर पहुंचे। यहां उन्होंने सैन फ्रांसिस्को में भारतीय मूल के लोगों को संबोधित भी किया। कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय, सांता क्रूज़ में कार्यकर्ताओं, शिक्षाविदों और सिविल सोसाइटी के लोगों के साथ बातचीत की।

सूरत कोर्ट से राहुल गांधी को झटका, मानहानि मामले में दो...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को गुजरात के सूरत सेशन कोर्ट से राहत मिलती हुई नहीं नजर आ रही है। सूरत कोर्ट ने राहुल गांधी की मानहानि मामले में दाखिल याचिका को खारिज कर दिया है।

“मुझे जेल में डाल दो, कुछ भी कर दो, मुझे फर्क...

0
Rahul Gandhi: कर्नाटक में अगले महीने में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

राहुल ने फिर से मोदी सरकार को घेरा, ”बस इतना बता...

0
Rahul Gandhi: मानहानि मामले में सूरत की अदालत द्वारा जमानत अवधि बढ़ाए जाने के बाद मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोला। राहुल ने पूछा कि अडानी की शेल कंपनी में 20 हजार करोड़ रुपये किसके हैं?

Rahul Gandhi: कोर्ट से राहत मिलने के बाद राहुल का...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों मानहानि केस को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। राहुल गांधी पर मोदी सरनेम को लेकर मानहानि का दोषी करार दिया था। जिसके चलते सूरत की कार्ट ने उन्हें दो वर्ष की सजा सुनाई थी।

‘मोदी सरनेम’ मामले में Rahul Gandhi को कोर्ट से मिली जमानत,...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के मानहानि विवाद में सजा को चुनौती देने के लिए सोमवार को सूरत, गुजरात जाने की संभावना है। गुप्त सूत्रों के मुताबिक गांधी सोमवार को गुजरात जा सकते हैं।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!