‘मोदी सरनेम’ वाली टिप्पणी को लेकर राहुल गांधी को घेरने की तैयारी में Lalit Modi, ब्रिटेन कोर्ट में करेंगे केस

पिछले दिनों राहुल गांधी को सूरत की एक अदालत ने दो साल कैद की सजा सुनाई है। राहुल गांधी पर भाजपा विधायक पूर्णेश मोदी ने 'सभी मोदी चोर' टिप्पणी को लेकर मुकदमा किया था।

0
111
Lalit Modi
Lalit Modi

IPL के संस्थापक ललित मोदी (Lalit Modi) ने गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। इतना ही नहीं मोदी ने ‘सभी मोदी चोर’ वाले टिप्पणी को लेकर राहुल के खिलाफ ब्रिटेन की अदालत में मुकदमा करने की भी धमकी दी है। ललित ने कहा, “मैं राहुल गांधी को बार-बार यह कहते हुए देखता, सुनता हूं कि मैं भगोड़ा हूं। क्यों, कैसे और कब मुझे आज तक कभी भी इसके लिए दोषी नहीं ठहराया गया। राहुल गांधी के पास करने के लिए और कुछ नहीं है, इसलिए वे भी या तो गलत जानकारी रखते हैं या सिर्फ बदले की भावना रखते हैं।”

ललित ने आगे कहा, “मैंने राहुल गांधी को तुरंत यूके में अदालत में ले जाने का फैसला किया है। मुझे यकीन है कि उसे कुछ ठोस सबूतों के साथ आना होगा। मैं उसे खुद को पूरी तरह से मूर्ख बनाते देखने के लिए उत्सुक हूं।

lalit modi rahul 1680153767
Lalit Modi on Rahul Gandhi

राहुल गांधी को दो साल की सजा

बता दें कि पिछले दिनों राहुल गांधी को सूरत की एक अदालत ने दो साल कैद की सजा सुनाई है। राहुल गांधी पर भाजपा विधायक पूर्णेश मोदी ने ‘सभी मोदी चोर’ टिप्पणी को लेकर मुकदमा किया था। सजा के ऐलान के बाद बहरहाल राहुल की सांसदी भी चली गई है। हालांकि, राहुल गांधी के पास फिलहाल एक विकल्प है कि वह अदालत के फैसले को हाईकोर्ट में चुनौती दें। अगर हाईकोर्ट गांधी के सजा पर स्टे लगाता है तो राहुल की सांसदी वापस मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here