Udhdhav Thakeray: उद्धव की राहुल गांधी को चेतावनी, कहा-सावरकर हमारे लिए देवता समान, एक साथ रहना है तो…

Udhdhav Thakeray:

0
58
Udhdhav Thakeray on Rahul Gandhi top news
Udhdhav Thakeray:

Udhdhav Thakeray: महाराष्ट्र में कांग्रेस गठबंधन के साथी और शिवसेना (UBT) के मुखिया उद्धव ठाकरे ने राहुल गांधी को सख्त चेतावनी देते हुए कहा है कि सावरकर हमारे लिए देवता समान हैं, उनका अपमान हम बिल्कुल बर्दाश्‍त नहीं करेंगे। उद्धव ने कहा कि अगर एकसाथ रहना है तो ये नहीं चलेगा। उद्धव ने कहा कि आज मैं ये सार्वजनिक मंच से कह रहा हूं कि ये सब नहीं चलेगा। सावरकर ने जो यातनाएं सहीं वो कोई नहीं सह सकता। इसलिए राहुल गांधी को कहता हूं कि हम एक साथ आयें क्योंकि अब देश के लोकतंत्र को बचाना है। आपको जान बूझकर उकसाया जा रहा है। अगर इस बार नहीं कुछ कर सके तो लोकतंत्र नहीं बच पाएगा।

उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र में नासिक जिले के एक मुस्लिम बहुल शहर मालेगांव में रैली को संबोधित कर रहे थे।उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को जानबूझ कर उकसाया जा रहा है।

Udhdhav Thakeray: उद्धव ने कहा कि जिस सावरकर ने 14 वर्ष यातनाएं सहकर देश को आजादी दिलाई वो सावरकर भी स्वर्ग से देख रहे होंगे कि आज क्या चल रहा है सावरकर भक्त हो तो लोकतंत्र बचाओ। इसलिए कह रहा हूं कि मुद्दे से भटकें नहीं, हम सावरकर भक्त हैं। महाराष्ट्र में ये लड़ाई मैं मुख्यमंत्री होने के लिए नहीं लड़ रहा हूं।

मालूम हो कि मानहानि के एक मामले में राहुल गांधी को सूरत स्‍थित कोर्ट से 2 साल जेल की सजा सुनाई गई है। उनकी लोकसभा सदस्यता भी रद्द हो चुकी है।इस मामले में राहुल गांधी ने साफ तौर पर माफी मांगने से इनकार करते हुए कहा कि ‘मेरा नाम सावरकर नहीं है, मेरा नाम गांधी है और गांधी किसी से माफी नहीं मांगते हैं।’

Udhadhav Thakeray on Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Udhdhav Thakeray: मुख्‍यमंत्री शिंदे पर कसा तंज

Udhdhav Thakeray: इस मौके पर सीएम शिंदे पर तंज कसते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि अपने पिता का नाम लेने में इन्हें शर्म आती है, इसलिए मेरे पिता का नाम लेते हैं।आज तो चुनाव आयोग केंचुआ हो गया है, बकरी कभी आवाज उठाती है क्या महाराष्ट्र का तो वस्त्र हरण हुआ है।

Udhdhav Thakeray: बीजेपी वाले बताएं कि शिंदे की अगुवाई में चुनाव लड़ेंगे क्या हिम्मत है तो शीघ्र चुनाव करवाओ, आप मोदी के नाम पर लड़ो और मैं मेरे पिता के नाम पर लड़ूंगा, फिर देखते हैं कि कौन जीतता है? इनकी पार्टी में सब भ्रष्ट लोग हैं लेकिन इनके पास निरमा पाउडर है, जिसमें सब धुलकर साफ हो जाते हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here