पाकिस्‍तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्‍लाह का बड़ा बयान, Imran Khan को बताया सबसे बड़ा दुश्‍मन

Imran Khan: मालूम हो कि इमरान खान पर पिछले साल नवंबर में पंजाब के वजीराबाद में एक रैली के दौरान हमला किया गया था।हालांकि इस दौरान वे बाल-बाल बच गए।

0
136
Imran Khan top news today
Imran Khan top news today

Imran Khan: पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने बड़ा बयान दिया है।मुल्‍क के अपदस्थ प्रधानमंत्री इमरान खान को सत्तारूढ़ PML-N का ‘दुश्मन’ करार दिया है।राणा सनाउल्‍लाह ने कहा कि इमरान मुल्‍क की सियासत को उस बिंदु पर ले गए हैं। जहां या तो उनकी (इमरान की) हत्या हो जाएगी या हमारी।

” पाकिस्‍तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ के बेहद करीबी माने जाने वाले पीएमएल-एन के वरिष्‍ठ नेता राणा सनाउल्लाह के इस बयान के बाद सियासी हलकों, खासकर, इमरान की पार्टी, पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) में आक्रोश है।

Imran Khan News
Imran Khan.

Imran Khan: पिछले वर्ष हुआ था इमरान पर हमला

Imran Khan: मालूम हो कि इमरान खान पर पिछले साल नवंबर में पंजाब के वजीराबाद में एक रैली के दौरान हमला किया गया था।हालांकि इस दौरान वे बाल-बाल बच गए।अपनी हत्‍या के प्रयास के पीछे राणा सनाउल्‍लाह का नाम लिया था।इमरान ने हत्या की साजिश में दी गई एफआईआर आवेदन में प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और एक वरिष्ठ आईएसआई अधिकारी के नाम का भी जिक्र किया था।

Imran Khan: सनाउल्लाह बोले- इमरान खान अब हमारे दुश्मन

बीते रविवार को कुछ निजी टीवी चैनल को दिए एक साक्षात्‍कार में राणा सनाउल्लाह ने कहा, “या तो इमरान खान या हम मारे जाएंगे। वह अब देश की राजनीति को उस बिंदु पर ले गए हैं, जहां दोनों में से केवल एक रह सकता है।

पीएमएलएन का पूरा वजूद खतरे में है और हम उसके साथ हिसाब बराबर करने के लिए किसी भी हद तक जाएंगे। इमरान खान ने राजनीति को दुश्मनी में बदल दिया है। इमरान खान अब हमारे दुश्मन हैं और उनके साथ ऐसा ही व्यवहार किया जाएगा।”

इस तरह की टिप्पणी से पाकिस्तान में अराजकता फैलने के सवाल पर मंत्री ने कहा, “पाकिस्तान में पहले से ही अराजकता कायम है।”

राणा सनाउल्लाह के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, पीटीआई नेता और पूर्व केंद्रीय सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने कहा, “इस पीएमएलएन गठबंधन सरकार से इमरान खान के लिए सीधा जान का खतरा है।” उन्होंने कहा, “सनाउल्लाह गिरोह चला रहा है या सरकार?”वहीं इमरान की पार्टी पीटीआई ने सुप्रीम कोर्ट से भी इस पर संज्ञान लेने का आग्रह किया है, क्योंकि यह इमरान खान की जान को सीधा खतरा है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here