Sukesh Chandrashekhar ने Nora Fatehi को गिफ्ट की थी BMW, Jacqueline Fernandez को भी दिए थे महंगे डिजाइनर बैग और कपड़े

0
436
Nora Fatehi
Nora Fatehi

Sukesh Chandrashekhar द्वारा 200 करोड़ रुपये की ठगी करने के मामले में ED का कहना है कि एजेंसी ने जैकलीन फर्नांडीज का बयान 30 अगस्त और 20 अक्टूबर को दर्ज किया था। ED की चार्जशीट के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही को 5वीं सीरीज की BMW गिफ्ट की। इसके लिए चंद्रशेखर ने दीपक रमानी के द्वारा बी मोहनराज को 75 लाख रुपये RTGS के जरिए दिए थे। जैकलीन फर्नांडीज ने ED को बताया कि सुकेश ने खुद को SUN Tv का मालिक शेखर रत्न वेला बताया था।

सुकेश ने जैकलीन को भी दिए थे महंगे तोहफे

जैकलीन ने बताया कि उसकी बहन गेराल्डिन फर्नांडीज को 1,50,000 अमरीकी डॉलर और उसके भाई वारेन फर्नांडीज को ऑस्ट्रेलिया में 15 लाख रुपए दिए गए। जैकलीन ने ED को दिए अपने बयान में बताया कि सुकेश ने उन्हें गूची ब्रांड के डिजाइनर बैग और कपड़े भी दिए। साथ हीं ब्रांडेड कंपनियों जैसे लुई वुइटन के जूते, हीरे के दो जोड़ी झुमके, ब्रेसलेट और कंगन गिफ्ट किए थे।

ED ने कहा कि मामले में जांच अभी जारी है। 31 जनवरी को मामले पर अगली सुनवाई होगी। दरअसल मनी लांड्रिंग मामले में सुकेश चन्द्रशेखर, उसकी पत्नी लीना मारिया पॉल सहित 8 लोगों के खिलाफ पटियाला हाउस कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की गयी है। कोर्ट में ED द्वारा दाखिल चार्जशीट लगभग 7 हजार पन्नों की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें:Sukesh Chandrasekhar के साथ Jacqueline Fernandez की रोमांटिक तस्वीर आई सामने, Selfie से फैला विवाद!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here