आगामी चुनावों को लेकर दिल्ली में BJP का महामंथन, बैठक में पार्टी के कई दिग्गज नेता मौजूद

बैठक में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, गोवा के सीएम प्रमोद सावंत और महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस समेत दूसरे बीजेपी शासित राज्यों के सीएम भी शामिल हैं।

0
331
BJP का मिशन 2024 लोकसभा; आगामी चुनावों को लेकर आज दिल्ली में महामंथन
BJP का मिशन 2024 लोकसभा; आगामी चुनावों को लेकर आज दिल्ली में महामंथन

दिल्ली में आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बड़ी बैठक आयोजित की है। इस महामंथन में बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हो रहे हैं। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे हैं साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल हैं। बैठक में आगामी चुनावों पर महामंथन करने के साथ ही रिव्यू किया जाएगा कि क्या सरकार की नीतियां आम आदमी तक पहुंच रही हैं या नहीं।

वहीं, बीजेपी इस बैठक में केंद्र सरकार की नीतियों को देश में कैसे मजबूत किया जाए इसको लेकर भी चर्चा कर रही है। केंद्र सरकार इस बैठक में बेहतर प्रशासन, हर घर तिरंगा योजना, राज्यों में आपसी तालमेल को बेहतर करने पर भी विचार विमर्श कर रही है। साथ ही, इस बैठक का मेन एजेंडा 2024 लोकसभा चुनाव और आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर महामंथन करना है। दरअसल, केंद्र सरकार देश में कुछ राज्यों को बेहतर बनाने के लिए भी प्लानिंग कर रही है।

बैठक में BJP शासित राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल

बता दें कि इस मेगा बैठक में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, गोवा के सीएम प्रमोद सावंत और महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस समेत दूसरे बीजेपी शासित राज्यों के सीएम भी शामिल हैं।

93089193 1
इस मेगा बैठक में BJP शासित राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल

BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राज्य इकाइयों में की थीं नियुक्तियां

दरअसल, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को पार्टी की राज्य इकाइयों में कुछ महत्वपूर्ण संगठनात्मक नियुक्तियां की थीं। इसके तहत राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के राजेश जीवी को कर्नाटक में संगठन महासचिव बनाया गया है।

बताते चलें कि राजेश जीवी ने अरुण कुमार का स्थान लिया है। अरुण कुमार आरएसएस में वापस लौट गए हैं। बीजेपी के मुताबिक पूर्व राज्यों में क्षेत्रीय संगठन महामंत्री की जिम्मेदारी संभाल रहे अजय जामवाल को मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ का क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नियुक्त किया गया है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here