MP News: महिला SDM का पुष्पा स्टाइल वायरल, सरेआम पूर्व BJP विधायक को लगाई फटकार

महिला एसडीएम ने पूर्व विधायक से कहा, 'तू कौन होता है मुझे नौकरी से निकालने वाला, 'हिम्मत है तो निकाल कर दिखा, चल निकल, दफा हो यहां से'।

0
317
MP News:
MP News: सरेआम महिला SDM ने विधायक को दिखाई औकात, Video हो गया वायरल

MP News: मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले से चौकाने वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एसडीएम निधि सिंह और पूर्व भाजपा विधायक शांतिलाल धबाई देखे जा सकते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कैसे निधि सिंह ने लेडी सिघंम का रूप लेते हुए सरेआम विधायक को फटकार लगा दी।

महिला एसडीएम ने पूर्व विधायक से कहा, ‘तू कौन होता है मुझे नौकरी से निकालने वाला, ‘हिम्मत है तो निकाल कर दिखा, चल निकल, दफा हो यहां से’। मामला बड़नगर का है जहां बारिश का पानी लोगों के घरों में घुस रहा है। पानी की निकासी का रास्ता बनने को लेकर ही एसडीएम और पूर्व विधायक आमने- सामने आ गए।

MP News: सरेआम महिला SDM ने विधायक को दिखाई औकात, Video हो गया वायरल
MP News

MP News: क्या था पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, बांगरेड के मुख्य चौराहे पर पानी जमा था जो लोगों के घरों में जा रहा था। जब SDM निधि सिंह को इसकी शिकायत मिली तो वो वहां गई। निधि सिंह अपनी टीम के साथ जेसीबी की मदद से पानी की निकासी करवाने लगी।

इसी दौरान वहां भाजपा के पूर्व विधायक शातिंलाल धबाई पहुंचे। रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने निधि सिंह को पानी की निकासी किसी और रास्ते से करने को कहा। यह साफ नहीं कि उन्होंने असल में क्या कहा जिसपर महिला एसडीएम इतना भड़क गईं, लेकिन उनके कहने के बाद ही दोनों में बहस होने लगी। इस बीच, बीच- बचाव के लिए लोग सामने आए और विधायक को वहां से ले गए। घटना के बाद पूर्व विधायक ने महिला एसडीएम की शिकायत सूबे के मुख्यमंत्री और कलेक्टर से की है।

MP News: सरेआम महिला SDM ने विधायक को दिखाई औकात, Video हो गया वायरल
MP News

MP News: कौन हैं SDM निधि सिंह?

मध्य प्रदेश में एसडीएम पद पर नियुक्त निधि सिंह उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं। 37 साल की निधि सिंह ने कंप्यूटर साइंस और इंजीनियरिंग से बी-टेक की पढ़ाई की है। वो जुलाई 2021 से बड़नगर के एसडीएम पद पर नियुक्त हैं।

इससे पहले वो IRS अधिकारी भी रही हैं। 2016 से 2019 के बीच वो नागपुर में असिस्टेंट कमिश्नर के पद पर रह चुकी हैं, फिर 2019 में ही वो आईएएस बनीं और मध्य प्रदेश के राजगढ़ में असिस्टेंट कलेक्टर के पद पर नियुक्त हुईं। बाद में उन्हें बड़नगर भेज दिया गया।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here