Good Luck Jerry: फिल्म ‘गुड लक जैरी’ को लेकर Janhvi Kapoor ने किया खुलासा, कही ये मजेदार बात

0
200
Janhvi Kapoor
Good Luck Jerry: ‘गुड लक जैरी’ को लेकर Janhvi Kapoor ने किया खुलासा

Good Luck Jerry: बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड लक जैरी’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है। पोस्टर में जान्हवी अलग लुक में नजर आ रही हैं। ‘गुड लक जैरी’ 29 जुलाई 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार डिज्नी (GoodLuck Jerry release on OTT) पर रिलीज होने वाली है। अब हाल ही में इस फिल्म को लेकर जान्हवी ने बड़ा खुलासा किया है।

Good Luck Jerry Janhvi Kapoor
Good Luck Jerry

Good Luck Jerry के लिए Janhvi Kapoor ने ली ट्रेनिंग

Good Luck Jerry के बारे में बात करते हुए जान्हवी ने मीडिया को बताया कि, ‘मैंने बिहारी बोलने के लिए बड़ी ट्रेनिंग ली है, हमारे पास गणेश सर और मिस्टर विनोद नाम के कुछ कोच थे, हमने एक वर्कशॉप में भाग लिया और उन सभी गानों को सुना, उन्होंने मुझसे एक काम भी करवाया, हम रोज प्रैक्टिस करते थे जिसमें वो मुझे ट्रेनिंग बिहारी गाली देने के लिए कहते थे, लेकिन ट्रेनिंग में मजा बहुत आया, साथ ही मैं बिहारी भाषा को जानने के लिए बहुत आभारी हूं’।

बता दें कि इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत भी नजर आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ सेन है। इस बीच जान्हवी के दूसरे प्रोजेक्ट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा जान्हवी वरुण धवन के साथ बवाल में नजर आएंगी। बवाल फिल्म साजिद नाडियावाला प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है। वरुण फिल्म में एक टीचर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में जाह्नवी कपूर भी लीड रोल में है। बवाल 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

फिल्म की शूटिंग कर रहे Varun Dhawan के साथ हुआ बवाल, कानपुर ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान, VIDEO हुआ वायरल

Emergency First Look: ‘इमरजेंसी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, इंदिरा गांधी के लुक में Kangana Ranaut को पहचानना मुश्किल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here