बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर नवाजुद्दीन सिद्दीकी आथिया शेट्टी के साथ कॉमेडी फिल्म में काम करते नजर आयेंगे। नवाजउद्दीन सिद्दीकी आथिया शेट्टी के साथ कॉमेडी फिल्म में काम करने जा रहे हैं। फिल्म का नाम ‘मोतीचूर चकनाचूर’ है। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही लखनऊ में शुरू होने जा रही है। फिल्म की कहानी को सुनते ही नवाज ने फिल्म के लिए तुरंत हामी भर दी। वह चाहते हैं कि इस साल वह शूटिंग पूरी कर लें। इस फिल्म से देबमित्र हसन निर्देशक के तौर पर डेब्यू करने जा रहे हैं। देबमित्र ने अब तक बतौर निर्देशक टीवी पर ही काम किया है। फिल्म निर्माता राकेश भाटिया ने बताया कि मेरी टीम इस फिल्म में सबका अंदाज मजाकिया होगा। साथ ही यह पहली बार होगा, जब नवाज और आथिया साथ नजर आयेंगे। इस फिल्म की कहानी दुल्हन और दूल्हे के परिवारों के बीच कॉमेडी पर आधारित है। नवाज अपने इस किरदार को लेकर उत्साहित हैं।

बता दें कि इस समय नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सेफ अली खान की सीरीज सेक्रेड गेम्स की चर्चाएं जोर-शोर से चल रही है। इसका पहला एपिसोड 6 जुलाई को रिलीज हो गया है। बता दें कि ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ‘नेटफ़िलिक्स’ की पहली ओरिजिनल भारतीय सिरीज़ ‘सेक्रेड गेम्स’ लेखक विक्रम चंद्रा के नॉवल पर आधारित है। फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली ख़ान, राधिका आप्टे, पकंज त्रिपाठी, वरुण ग्रोवर, अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी सहित और भी कई ज़रूरी नाम हैं।

सेक्रेड गेम्स का निर्देशन अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने मिलकर किया है। मोटवानी ने जहां सरताज सिंह का ट्रैक निर्देशित किया वहीं कश्यप ने प्रमुख तौर पर गायटुंडे के हिस्से को डायरेक्ट किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here