फिल्म की शूटिंग कर रहे Varun Dhawan के साथ हुआ बवाल, कानपुर ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान, VIDEO हुआ वायरल

0
377
Varun Dhawan
फिल्म की शूटिंग कर रहे Varun Dhawan के साथ हुआ बवाल

अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं इस बीच खबर है कि कानपुर की ट्रैफिक पुलिस ने उनका चालान काटा है। दरअसल, वरुण धवन कानपुर में फिल्म बवाल की शूटिंग कर रहे हैं। अभिनेता ने कानपुर की सड़कों पर जमकर अपनी बुलट दौड़ाई थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में आप देख सकते है कि पुलिस वरुण को बिना हैलमेट के बाइक चलाने के लिए चालान काट रहे हैं।

OIP 38

Varun Dhawan कानपुर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं

वरुण कानपुर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में फैंस उन्हें सड़को पर बाइक चलाते हुए देखकर हैरान हो गए। इस दौरान वरुण ने शहर में अपने फैंस को ऑटोग्राफ भी दिया। हालांकि, एक्टर को बिना हैलमेट बाइक चलाते देख कानपुर की ट्रैफिक पुलिस ने चालान काट दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शूटिंग में जो बुलेट इस्तेमाल की गई उस पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी।

https://www.instagram.com/p/CcaIeeJuN-5/

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि बवाल फिल्म साजिद नाडियावाला प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है। वरुण फिल्म में एक टीचर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में जाह्नवी कपूर भी लीड रोल में है। बवाल 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

varun-dhawan
Varun Dhawan

वरुण धवन के दूसरे प्रोजेक्ट की बात करें तो वरुण डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म का नाम ‘मेड इन इंडिया होगा’। (Made In India) सूत्रों के मुताबिक फिल्म की कहानी नीरज शर्मा ने लिखी है ये फिल्म रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित होगी।

यह भी पढ़ें:

Rajkumar Hirani की फिल्म में नजर आएंगे Varun Dhawan, जानिए कब से शुरू होगी शूटिंग

ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं टीवी एक्ट्रेस Chhavi Mittal, कहा- ‘मैं फिर से वैसी न दिखूं लेकिन…’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here