अभिनेत्री कंगना रनौत के लिए आज दोहरी नहीं बल्की तीहरी खुशी का दिन है। एक्ट्रेस यू तो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। लेकिन कल से कंगना सोशल मीडिया की प्यारी बनी हुई हैं। अभिनेत्री को कल से ही लोग बधाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों के बधाई देने का ताता लगा हुआ है।

22 मार्च को कंगना रनौत को चौथी बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया है। कंगना को फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी के लिए और पंगा फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। अवॉर्ड को लेकर लोग क्वनी को बधाई दे रहे हैं। ये बधाई अभी खत्म नहीं हुई थी कि, 23 मार्च को उनका जन्मदिन आगया। इस मौके पर भी लोग कंगना को ढेरों खुशियां भेज रहे हैं। वहीं आज उनकी फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर को लेकर रिस्पॉन्स काफी शानदार मिल रहा है। इस मौके पर अभिनेत्री फूले नहीं समा रही हैं।

थलाइवी ट्रेलर को अब तक 1,262,738 व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म में कंगना तमिल फिल्मों की सुपरस्टार और छह बार तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं। फिल्म की कहनी जयललिता के जीवन पर आधारित है। ट्रेलर के अनुसार जयललिता के एक्टिंग करियर से लेकर नेत्री तक का सफर दिखाया गया है। इसमें ये भी दिखाया गया है कि, किस तरह से एमजीआर ने जयललिता को राजनीति में अव्वल बनाया और उन्होंने ही दिवंगत नेत्री को राजनीति में आने के लिए कहा।

ट्रेलर में साफ दिख रहा है कि, जयललिता ने राजनीति में काफी चोट खाई है। उसके बाद भी वो तमिलनाडु की छह बार मुख्यमंत्री रहीं। कंगना की एक्टिंग की बात करें तो हर बार की तरह एक्ट्रेस फिर लोगों के दिलों पर अपनी एक्टिंग के दम पर राज कर रही हैं। बता दें कि, थलाइवी को एएल विजय ने डायरेक्ट किया है और फिल्म की कहानी को केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है।

बता दें कि, ट्रेलर रिलीज से पहले कंगना ने ट्विटर पर खुद की एक तस्वीर शेयर कर फैंस से पुछा मैं कैसी लग रही हूं। फिल्म दो भाषाओं में तमिल और हिंदी में 23 अप्रैल को रिलीज हो रही है। ट्रेलर के दम पर बात करें तो फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here