Women Western Dress: जबरदस्त होने के साथ आरामदायक भी हैं ये ड्रेस, पार्टी और नाइट आउटिंग में  पहनने के लिए हैं पर्फेक्‍ट

0
431
Western dresses
Western dresses

अगर बात करें वेस्‍टर्न ड्रेस की तो बॉडीकॉन ड्रेस पार्टी और नाइट आउटिंग पर पहनने के लिए पर्फेक्ट हैं। इन्हें पहनकर आपको हॉट और सेक्‍सी लुक मिलेगा। इन सभी ड्रेस को सॉफ्ट फैब्रिक से बनाया जाता है, जो आपको कंफर्ट फील देती हैं। बात करें कपड़े पहनने की तो महिलाएं अकसर पुरुषों से ज्यादा चूजी होती हैं। हर आयु वर्ग की महिलाएं फैशन और ट्रेंड के साथ कदम मिला कर चलना चाहती हैं। ऐसे में बात जब शॉपिंग की आती है तो महिलाएं बहुत सोच समझकर खरीददारी करती हैं। 

image 22 2

इन्हें आप पार्टी नाइट्स और दूसरे मौकों पर भी पहन सकती हैं। यह गिफ्ट देने के लिए भी अच्छा ऑप्शन है। इनमें आपको हॉट लुक मिलेगा। इनका कलर और डिजाइन कॉम्बिनेशन काफी खूबसूरत होता है। मार्केट में आजकल कपड़ों को लेकर इतने ऑप्शन मौजूद हैं कि आप कुछ नए ऑउटफिट्स को ट्राई करें और अपने मनचाहा लुक पा सकती हैं।

Women Western Dress: जानिए क्या है इंडो-वेस्टर्न, क्‍यों इन कपड़ों की बढ़ रही है मांग?

इंडो-वेस्टर्न डिजाइन इन दिनों काफी चलन में है और इसकी डिमांड भी लगातार बढ़ रही है। महिलाएं भी इस फैशन को बहुत पसंद कर रही हैं। जैसे फैशन का दौर बदल रहा है, वैसे महिलाओं की पसंद भी बदलती जा रही है। फैशन के मामले में आज की महिलाएं किसी से पीछे नहीं रहना चाहती, वह हर तरह का फैशन अपनाने को तैयार रहती हैं।

समय-समय पर फैशन बदलता रहता है और बाजार में आई हर नई ड्रेस को ज्‍यादातर महिलाएं एक बार जरूर ट्राई करती हैं। वैसे महिलाएं अब प्योर स्टाइल को इतना पसंद नहीं कर रहीं और वो मिक्स डिजाइन की तरफ आकर्षित हो रही हैं। आइए जानें इंडो-वेस्टर्न फैशन में क्‍या है खास और क्‍यों इन कपड़ों का चलन बढ़ रहा है। 

image 33 2

इंडियन मार्केट से भी धीरे-धीरे भारतीय स्टाइल बाहर हो रहा है और इसकी जगह इंडो-वेस्टर्न डिजाइन ले रहा है। इंडो-वेस्टर्न डिजाइन इन दिनों काफी चलन में है और इसकी डिमांड भी लगातार बढ़ रही है। महिलाएं भी इस फैशन को बहुत पसंद कर रही हैं और इस ओर ज्यादा ध्यान दे रही हैं।

47 की उम्र में इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स में स्टाइलिश लुक के लिए काजोल से ले सकती हैं फैशन इंस्पिरेशन

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के ये इंडो-वेस्टर्न वियर हर मौके के लिए परफेक्ट हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपने शानदार अभिनय के साथ साथ कमाल के फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उम्र के साथ उनका स्टाइल स्टेटमेंट भी लाजवाब होता है।

47 की उम्र में काजोल का फैशन सेंस कमाल का है।  वह किसी भी तरह के आउटफिट को वे बेहद एलीगेंट अंदाज से कैरी करती हैं। काजोल के फैंस उनके ड्रेसिंग सेंस को काफी पसंद करते हैं।  आप भी खूबसूरत और स्टनिंग लुक के लिए काजोल के इंडो-वेस्टर्न आउटफिट से आइडिया ले सकती हैं। इन दिनों इंडो-वेस्टर्न आउटफिट काफी चलन में है।

image 55 3

समर वेडिंग के लिए इंडो वेस्टर्न हमारे वॉर्डरोब के लिए जरूरी हो जाता है। इसके बिना फंक्शन में इंडियन लुक कैरी करना मुश्किल हो सकता है। खासकर 47 की उम्र में वेडिंग के दौरान इंडियन लुक ज्यादा अच्छा लगता है। ऐसे में आप स्टाइलिश और खूबसूरत लुक के लिए आप डिजाइनर धोती पैंट्स, स्कर्ट और क्रॉप को स्टाइल कर सकती हैं। इससे आपका लुक भी अट्रैक्टिव नजर आएगा। 

संबंधित खबरें…

Head Lice: बारिश में बालों में काटने लगी है जूं? तो अपनाएं ये घरेलू उपाय

Fenugreek Seeds: भागदौड़ भरी जिंदगी में मेथी दाने से कैसे रखें खुद के सेहत का ख्याल? जानें इसके फायदे…

https://youtu.be/JnFx4iXfsqA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here