Home Tags Rahul gandhi jail

Tag: rahul gandhi jail

सूरत कोर्ट से राहुल गांधी को झटका, मानहानि मामले में दो...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को गुजरात के सूरत सेशन कोर्ट से राहत मिलती हुई नहीं नजर आ रही है। सूरत कोर्ट ने राहुल गांधी की मानहानि मामले में दाखिल याचिका को खारिज कर दिया है।

राहुल ने फिर से मोदी सरकार को घेरा, ”बस इतना बता...

0
Rahul Gandhi: मानहानि मामले में सूरत की अदालत द्वारा जमानत अवधि बढ़ाए जाने के बाद मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोला। राहुल ने पूछा कि अडानी की शेल कंपनी में 20 हजार करोड़ रुपये किसके हैं?

Rahul Gandhi: कोर्ट से राहत मिलने के बाद राहुल का...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों मानहानि केस को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। राहुल गांधी पर मोदी सरनेम को लेकर मानहानि का दोषी करार दिया था। जिसके चलते सूरत की कार्ट ने उन्हें दो वर्ष की सजा सुनाई थी।

Rahul Gandhi के अलावा इंदिरा और सोनिया भी खो चुके हैं...

0
Rahul Gandhi: वायनाड सीट से लोकसभा सांसद राहुल गांधी की सदस्यता को लोकसभा द्वारा समाप्त किया गया है। हाल ही में गुजरात...

क्या है जनप्रतिनिधि कानून 1951, जिसकी वजह से गई कांग्रेस सांसद...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता को हाल ही में खत्म कर दिया गया है। यह फैसला उनको मानहानि केस में सूरत कोर्ट द्वारा दो वर्ष की सजा सुनाए जाने के बाद लिया गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!