Home Tags Rahul gandhi in surat

Tag: rahul gandhi in surat

Rahul Gandhi: कोर्ट से राहत मिलने के बाद राहुल का...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों मानहानि केस को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। राहुल गांधी पर मोदी सरनेम को लेकर मानहानि का दोषी करार दिया था। जिसके चलते सूरत की कार्ट ने उन्हें दो वर्ष की सजा सुनाई थी।

Rahul Gandhi के अलावा इंदिरा और सोनिया भी खो चुके हैं...

0
Rahul Gandhi: वायनाड सीट से लोकसभा सांसद राहुल गांधी की सदस्यता को लोकसभा द्वारा समाप्त किया गया है। हाल ही में गुजरात...

क्या है जनप्रतिनिधि कानून 1951, जिसकी वजह से गई कांग्रेस सांसद...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता को हाल ही में खत्म कर दिया गया है। यह फैसला उनको मानहानि केस में सूरत कोर्ट द्वारा दो वर्ष की सजा सुनाए जाने के बाद लिया गया है।

न फाड़ा होता वो अध्यादेश तो बच सकते थे राहुल! जानें...

0
Rahul Gandhi: गुजरात की एक अदालत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मानहानि मामले में दो साल की सजा सुनाई है। हालांकि, राहुल को 10 हजार रुपये की मुचलके पर जमानत मिल गई है।

अदालत के फैसले के बाद राहुल को याद आए ‘गांधी’, कहा-...

0
Rahul Gandhi: 2019 के एक मानहानि मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी दोषी करार दिए गए हैं। उन्हें 2 साल की जेल हुई है। हालांकि, राहुल को इस फैसले को चुनौती देने के लिए 30 दिन की मोहलत दी गई है।

मानहानि मामले में Rahul Gandhi दोषी करार, अब संसद सदस्यता पर...

0
Rahul Gandhi: सूरत जिला अदालत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को उनकी कथित "मोदी" टिप्पणी के लिए मानहानि मामले में दो साल की जेल की सजा सुनाई। इसके तुरंत बाद, अदालत ने उन्हें जमानत दे दी।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!