Home Tags IND vs WI

Tag: IND vs WI

Ind vs WI T20: टीम इंडिया के लिए ‘करो या मरो’!...

0
IND vs WI t20 सीरीज का तीसरा मुकाबला आज गुयाना में खेला जाएगा | इस मैच में टीम इंडिया को हार के बाद भारी नुकसान हो सकता है।

IND VS WI: यशस्वी जायसवाल ने रचा इतिहास, अपने पहले ही...

IND VS WI: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अपना डेब्यू टेस्ट खेल रहे यशस्वी जायसवाल ने पहली ही पारी में शतक जड़कर इतिहास रच दिया...

IND vs WI: वनडे मैच से पहले भारतीय क्रिकेटरों ने इनडोर...

0
IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे मैचों के लिए शिखर धवन की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम को शुक्रवार से शुरू होने वाली तीन मैचों की सीरीज के शुरुआती मैच से पहले इनडोर नेट की ओर रुख करना पड़ा।

Sri Lanka vs Pakistan Video: पाकिस्तान के स्पिनर Yasir Shah ने...

0
Sri Lanka vs Pakistan Video: श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच पहले टेस्ट मैच में लेग स्पिनर यासिर शाह की हर तरफ चर्चा हो रही है।

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे के लिए भारतीय टीम...

0
IND vs WI: शिखर धवन को 22 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए भारत का कप्तान बनाया गया है। वहीं, इस सीरिज के लिए नियमित कप्तान रोहित शर्मा, और वरिष्ठ खिलाड़ियों विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत को आराम दिया गया है।

ICC Womens World Cup 2022 Points Table: भारत ने 155 रन...

0
ICC Womens World Cup 2022 Points Table: न्यूज़ीलैंड (New Zealand) में खेले जा रहे महिला विश्वकप 2022 में टीम इंडिया ने आज का मैच बड़े अंतर से जीत लिया है।

Indian Womens Team वर्ल्ड कप से पहले रंग में लौटी, मंधाना...

0
Indian Womens Team इस समय Women’s World Cup 2022 की तैयारी में जुटे हुए हैं। वर्ल्ड कप से पहले भारतीय महिला टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन वर्ल्ड कप आने से कुछ दिन पहले भारतीय महिला टीम अपनी रंग में लौटती हुई दिखाई दे रही है। वर्ल्ड कप के अभ्यास मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 2 रनों से हराकर और दूसरे वार्म अप मैच में वेस्टइंडीज को 81 रनों से हराया। वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया।

Avesh Khan को मिली Team India की प्लेइंग 11 में जगह,...

0
Team India के लिए Avesh Khan को वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी20 में डेब्यू करने का मौका मिला। आवेश खान टी20 इंटरनेशल में भारत के लिए खेलने वाले 96वें खिलाड़ी बन गए हैं। इस मैच में आवेश पहली बार भारत के लिए इंटरनेशनल मैच खेलते दिखेंगे।

West Indies ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, India की नजर क्लीन...

0
India और West Indies के बीच आज आखिरी मुकाबला 20 फरवरी को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा है। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत इस मैच में पहले बल्लेबाजी करेगी। भारत ने पहले दोनों मुकाबले जीतकर सीरीज जीत चुकी है। टीम इंडिया ने प्लेइंग-XI में 4 बदलाव किए हैं। टीम में विराट कोहली की जगह ऋतुराज गायकवाड, ऋषभ पंत की जगह श्रेयस अय्यर, भुवनेश्वर कुमार की जगह आवेश खान और युजवेंद्र चहल की जगह शार्दूल ठाकुर को मौका मिला है।

India और West Indies के बीच तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम...

0
India और West Indies के बीच खेले जा रहे टी20 सीरीज में भारतीय टीम ने 2-0 से सीरीज में बढ़त बना ली हैं और टी20 सीरीज को भी अपने नाम कर लिया है। दोनों टीमों के बीच आज तीसरा मुकाबला 20 फरवरी को शाम 7 बजे से खेला जाएगा। विराट कोहली और ऋषभ पंत को 10 दिनों का आराम दिया गया है। वो दोनों श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में भी नहीं खेलेंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!