IND vs WI: वनडे मैच से पहले भारतीय क्रिकेटरों ने इनडोर नेट की ओर किया रुख, बारिश की वजह से प्रैक्टिस में हो रही थी परेशानी

सीरीज के तीनों वनडे विंडीज के क्वींस पार्क ओवल में 22 से 27 जुलाई के बीच त्रिनिदाद में खेले जाएंगे। एकदिवसीय सीरीज के बाद 29 जुलाई से 7 अगस्त के बीच पांच मैचों की T20I सीरीज होगी, जिसमें अंतिम दो मैच संयुक्त राज्य अमेरिका में होने वाले हैं।

0
211
IND vs WI
IND vs WI

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे मैचों के लिए शिखर धवन की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम को शुक्रवार से शुरू होने वाली तीन मैचों की सीरीज के शुरुआती मैच से पहले इनडोर नेट की ओर रुख करना पड़ा। दरअसल, मैच की पूर्व संध्या पर त्रिनिदाद में भारी बारिश हुई थी। बीसीसीआई ने गुरुवार को इनडोर नेट्स प्रैक्टिस पर एक वीडियो ट्वीट किया है। बीसीसीआई ने इंडोर ट्रेनिंग सेशन का वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, “वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे नंबर 1 की तैयारी।

IND vs WI: शिखर धवन के हाथ में टीम की कमान

बता दें कि शिखर धवन वेस्टइंडीज में तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में नियमित कप्तान रोहित शर्मा, वरिष्ठ बल्लेबाज विराट कोहली, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या आदि के बिना ही कप्तानी करेंगे। टीम से इतने बड़े नामों की अनुपस्थिति के साथ, भारतीय चयनकर्ता इशान किशन, शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव जैसे बल्लेबाजों का परीक्षण करेंगे, जिनके ऑलराउंडर दीपक हुड्डा के साथ आने की उम्मीद है।

बता दें कि भारतीय टीम UK से त्रिनिदाद के लिए रवाना हुई थी। लगातार हो रहे बारिश की वजह से टीम प्रबंधन ने आगामी खेलों के लिए इनडोर सुविधाओं का उपयोग करने का निर्णय लिया है। बीसीसीआई द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने कहा कि जैसा कि हम अभी यूके से आए हैं, हमने सोचा था कि एक (आउटडोर) अभ्यास सत्र होना अच्छा होगा। लेकिन बारिश शुरू हो गई। इसलिए, कोई सत्र न होने के बजाय इनडोर सुविधाओं में दस्तक देना हमेशा बेहतर होता है।

download 2022 07 21T162342.736
IND vs WI

IND vs WI: 22 से 27 जुलाई के बीच खेले जाएंगे मैच

गौरतलब है कि सीरीज के तीनों वनडे विंडीज के क्वींस पार्क ओवल में 22 से 27 जुलाई के बीच त्रिनिदाद में खेले जाएंगे। एकदिवसीय सीरीज के बाद 29 जुलाई से 7 अगस्त के बीच पांच मैचों की T20I सीरीज होगी, जिसमें अंतिम दो मैच संयुक्त राज्य अमेरिका में होने वाले हैं। नियमित कप्तान रोहित शर्मा, पंत और पांड्या की टी20 टीम में वापसी होगी, जबकि कोहली, बुमराह और शमी को भी इन मैचों के लिए आराम दिया गया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here