Sri Lanka vs Pakistan Video: पाकिस्तान के स्पिनर Yasir Shah ने फेंकी ‘बॉल ऑफ द सेंचुरी’, स्टेडियम में गूंजा Shane Warne का नाम

इसकी तुलना 1993 में ओल्ड ट्रैफर्ड में ऑस्ट्रेलियाई स्पिन जादूगर शेन वॉर्न द्वारा बल्लेबाज माइक गैटिंग को फेंकी गई गेंद से किया जा रहा है।

0
349
Sri Lanka vs Pakistan Video
Sri Lanka vs Pakistan Video

Sri Lanka vs Pakistan Video: श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच पहले टेस्ट मैच में लेग स्पिनर यासिर शाह की हर तरफ चर्चा हो रही है। दरअसल, यासिर शाह ने श्रीलंका के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज कुसाल मेंडिस बोल्ड कर दिया। जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। यासिर शाह की इस गेंद को ‘बॉल ऑफ द सेंचुरी’ कहा जा रहा है। सोशल मीडिया पर हर तरफ यासिर शाह के जादुई जादुई स्पिन की चर्चा हो रही है।

गेंद की तुलना 1993 में ओल्ड ट्रैफर्ड में ऑस्ट्रेलियाई स्पिन जादूगर शेन वॉर्न द्वारा बल्लेबाज माइक गैटिंग को फेंकी गई गेंद से किया जा रहा है। बता दें कि शेन वॉर्न अब इस दुनिया में नहीं है। तब उनकी इस जादुई बॉलिंग को ‘बॉल ऑफ द सेंचुरी’ का नाम दिया गया था।

Sri Lanka vs Pakistan Video
Sri Lanka vs Pakistan Video

Sri Lanka vs Pakistan Video: 29 साल पहले मैनचेस्टर में शेन वॉर्न की गेंद Yasir Shah के गेंद का जलवा

पाकिस्तान के यासिर शाह 36 साल के अनुभवी स्पिनर है। शाह ने राइट हैंड के बल्लेबाज कुसल मेंडिस को 76 रन के स्कोर पर क्लीन बोल्ड किया। वीडियो में आप देखेंगे कि यासिर शाह की डिलीवरी लेग स्टंप के बाहर पिच हुई और फिर तेजी से मुड़ी और मेंडिस के ऑफ स्टंप को उड़ा दिया। ऐसा होते ही कमेंटेटरों ने भी तुरंत यासिर शाह की बॉल की तुलना गैटिंग को आउट करने वाले ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर शेन वॉर्न की गेंद से करने लगे थे। बता दें कि श्रीलंका ने गॉल में खेले जा रहे टेस्ट मैच के चौथे दिन पाकिस्तान के खिलाफ 341 रनों की बढ़त बना ली है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here