Ben Stokes Retirement: इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने वनडे से लिया संन्यास, अफ्रीका के खिलाफ खेलेंगे अपना आखिरी वनडे

बेन स्टोक्स अफ्रीका के खिलाफ मंगलवार को अपना आखिरी वनडे मैच खेलेंगे। बता दें कि बेन स्टोक्स ने संन्यास का ऐलान सोशल पोस्ट से किया है। जहां इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा कि मैं इंग्लैंड के लिए वनडे क्रिकेट में अपना आखिरी मैच मंगलवार को डरहम खेलूंगा।

0
356
Ben Stokes Retirement
Ben Stokes Retirement: इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने वनडे से लिया संन्यास

Ben Stokes Retirement: इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने वनडे किक्रेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है। हालांकि वो T20 और टेस्ट किक्रेट खेलते रहेंगे। बेन स्टोक्स अफ्रीका के खिलाफ मंगलवार को अपना आखिरी वनडे मैच खेलेंगे। बता दें कि बेन स्टोक्स ने संन्यास का ऐलान सोशल पोस्ट से किया है। जहां इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा कि मैं इंग्लैंड के लिए वनडे क्रिकेट में अपना आखिरी मैच मंगलवार को डरहम में खेलूंगा।

Ben Stokes Retirement
Ben Stokes

Ben Stokes Retirement: ये निर्णय मेरे लिए कठिन था – बेन स्टोक्स

बेन स्टोक्स ने लिखा कि ये निर्णय मेरे कठिन था। मैंने इंग्लैंड के लिए अपने साथियों के साथ खेलने के हर मिनट का मजा लिया है। उन्होंने आगे कहा कि मेरे लिए यह सफर शानदार रहा। बेन स्टोक्स ने आगे कहा कि इस फॉर्मेट में अब शायद अपनी टीम के लिए 100 प्रतिशत नहीं दे सकता। मैं अब तीनों फॉर्मेट में उतना अच्छा क्रिकेट नहीं खेल पाउंगा इसलिए मैंने यह निर्णय लिया है।

बेन स्टोक्स के करियर की बात करें तो स्टोक्स ने 20 साल की उम्र में साल 2011 में आयरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड के लिए वनडे डेब्यू किया था। वनडे क्रिकेट में उन्होंने करीब 40 की औसत से 2919 रन बनाए हैं। उनके नाम तीन शतक और 21 अर्धशतक दर्ज हैं. वहीं, इस तेज गेंदबाज ने 74 विकेट भी चटकाए हैं।

संबंधित खबरें…

Ashes के लिए England ने 17 सदस्यीय टीम की घोषणा की, बेन स्टोक्स टीम से बाहर

England के लिए फिर से टेस्ट क्रिकेट खेलते दिख सकते हैं दो दिग्गज खिलाड़ी, टेस्ट रिटायरमेंट से कर सकते हैं वापसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here