England के लिए फिर से टेस्ट क्रिकेट खेलते दिख सकते हैं दो दिग्गज खिलाड़ी, टेस्ट रिटायरमेंट से कर सकते हैं वापसी

England के क्रिकेटर मोईन अली टेस्ट क्रिकेट में वापसी का मन बना रहे है। टीम के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम से मोईन अली ने कहा कि वो टेस्ट से रिटायरमेंट के फैसले को वापस लेना चाहते हैं और बेन स्टोक्स के नेतृत्व वाली टीम में शामिल होने की योजना बना रहे हैं।

0
236

England के क्रिकेटर मोईन अली टेस्ट क्रिकेट में वापसी का मन बना रहे है। टीम के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम से मोईन अली ने कहा कि वो टेस्ट से रिटायरमेंट के फैसले को वापस लेना चाहते हैं और बेन स्टोक्स के नेतृत्व वाली टीम में शामिल होने की योजना बना रहे हैं। मोईन अली ने पिछले सितंबर में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। उन्होंने अपने सफेद गेंद के करियर को लंबा करने के लिए टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया था।

England की टेस्ट टीम में वापस लौट सकते हैं मोईन अली

मोईन अली का इस बार आईपीएल भी अच्छा नहीं गुजरा। वह न तो गेंद से और न बल्ले से अपना प्रभाव दिखा पाए। वहीं डेलीमेल की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि मोईन अली के करीबी दोस्त और साथी स्पिनर आदिल रशीद को रिटायरमेंट से बाहर आने के लिए कहा जा सकता है। रशीद भी टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलते।

England
(Photo by Philip Brown/Popperfoto/Popperfoto via Getty Images)

टेस्ट क्रिकेट में वापसी करना आसान है, क्योंकि 40 वर्षीय मैकुलम को इंग्लैंड की टेस्ट टीम के पुनर्निर्माण का काम सौंपा गया है। रिपोर्ट में कहा गया कि मैकुलम टेस्ट टीम में जोस बटलर और लियाम लिविंगस्टोन के साथ-साथ मोईन अली और आदिल रशीद को लाना चाहते हैं, ताकि इंग्लैंड की टेस्ट टीम को गहराई मिले। मोईन अली ने 64 टेस्ट मैचों में 195 विकेट चटकाए हैं और 2914 रन बनाए हैं।

BRENDON MCCULLAM

रिपोर्ट में सूत्रों ने कहा है कि मोईन अली ब्रेंडन मैकुलम का काफी सम्मान करते हैं और उनके लिए खेलना चाहते हैं। सूत्र का कहना है कि वह ब्रेंडन का बहुत सम्मान करते हैं और उनके लिए खेलेंगे। वह हमेशा इंग्लैंड के लिए प्रतिबद्ध रहे हैं और इस प्रतिबद्धता को जारी रखना चाहते हैं। जरूरत पड़ने पर वह मदद करेंगे। मैकुलम का मानना है कि घरेलू सीरीज में न्यूजीलैंड और भारत से निपटने के बाद टीम पाकिस्तान में इन खिलाड़ियों को आजमा सकती है।

संबंधित खबरें:

England की टेस्ट टीम के कप्तान Ben Stokes सीमित ओवरों की सीरीज से रहेंगे बाहर, भारतीय टीम को मिली खुशखबरी

England के तेज गेंदबाज Jofra Archer फिर हुए चोटिल, नहीं खेल पाएंगे इस सीजन एक भी मुकाबला

England टेस्ट टीम के कोच बने Brendon McCullam, इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने किया ऐलान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here