Home Tags Brendon Mccullum

Tag: Brendon Mccullum

England के लिए फिर से टेस्ट क्रिकेट खेलते दिख सकते हैं...

0
England के क्रिकेटर मोईन अली टेस्ट क्रिकेट में वापसी का मन बना रहे है। टीम के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम से मोईन अली ने कहा कि वो टेस्ट से रिटायरमेंट के फैसले को वापस लेना चाहते हैं और बेन स्टोक्स के नेतृत्व वाली टीम में शामिल होने की योजना बना रहे हैं।

Cricket News Updates: Hardik Pandya कर रहे हैं अपनी फिटनेस पर...

0
Cricket News Updates: Hardik Pandya ने अपनी अनूठी ऑलराउंड क्षमताओं के साथ भारतीय क्रिकेट में खुद को साबित किया। उन्होंने इकोनमिक टाइम्स से बात करते हुए कहा, "मैंने हमेशा टीम की रुचि को ध्यान में रखते हुए अपनी तैयारी के साथ खुद को आगे बढ़ाया है, लेकिन इस बार मैं खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार करने के लिए कुछ समय की छुट्टी चाहता था। मैं भी अपने परिवार के लिए कुछ समय निकालना चाहता था। हमने बायो बबल में बहुत समय बिताया है।  

Kolkata Knight Riders के मुख्य कोच Brendon Mccullum ने शुभमन गिल...

0
Kolkata Knight Riders के मुख्य कोच Brendon Mccullum ने IPL 2022 के मेगा नीलामी के लिए अपने टीम के योजनाओं के बारे में बताया है। कोच ब्रेंडन मैकुलम ने स्वीकार किया कि युवा और प्रतिभाशाली सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को खोना निराशाजनक रहा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!