Kolkata Knight Riders के मुख्य कोच Brendon Mccullum ने शुभमन गिल को खोना क्यों बताया निराशाजनक

0
223

Kolkata Knight Riders के मुख्य कोच Brendon Mccullum ने IPL 2022 के मेगा नीलामी के लिए अपने टीम के योजनाओं के बारे में बताया है। कोच ब्रेंडन मैकुलम ने स्वीकार किया कि युवा और प्रतिभाशाली सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को खोना निराशाजनक रहा।

Kolkata Knight Riders के कोच ने लाइव सेशन में शुभमन के बारे में कहा

केकेआर के लिए एक लाइव सेशन के दौरान मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने कहा कि आपको योजना बनाने की जरूरत होती है, क्योंकि आप बहुत सारे खिलाड़ियों को खोने जा रहे हैं। शुभमन गिल को खोना निराशाजनक था। लेकिन जीवन में कभी-कभी ऐसा ही होता है और हम आगामी नीलामी के लिए अच्छी तरह से तैयार होंगे।

केकेआर ने 4 खिलाड़ियों को रिटेन किया। दो विदेशी और दो भारतीय खिलाड़ी को रिटेन किया गया। विदेशी खिलाड़ी में आंद्रे रसेल और सुनील नरेन को रिटेन किया है। वेंकटेश अय्यर और वरुण चक्रवर्ती को भी रिटेन किया है। मेगा ऑक्शन के पहले कोलकाता ने 42 करोड़ रुपये खर्च कर दिए है।

शुभमन गिल ने आईपीएल मे कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए 58 मैच खेले है। कोलकाता ने रिटेशन में शुभमन गिल को रिटेन नहीं किया। वहीं गिल को आईपीएल की नई टीम अहमदाबाद ने अपने तीसरे ड्रॉफ्ट पिक के रूप में 8 करोड़ रुपये में चुना है।

kolkata knight riders
kolkata knight riders

मैकुलम ने कहा कि सुनील नरेन और आंद्रे रसेल टीम के साथ लंबे समय से जुड़े रहे है। हम सभी ने देखा है कि वरुण चक्रवर्ती पिछले दो सीजन में क्या किया और क्या करने में सक्षम है। वेंकटेश अय्यर शायद आईपीएल 2021 के दूसरे भाग की कहानी थे। मैकुलम ने कहा कि मेगा ऑक्शन में हमें अच्छे तरीके से तैयार होना है।

संबंधित खबरें:

West Indies के खिलाफ सीरीज से पहले Team India के साथ जुड़ेंगे दो खिलाड़ी

IPL 2022 में मिलेगी दर्शकों को एंट्री, 25 प्रतिशत दर्शक स्टेडियम में बैठकर देख सकेंगे मैच

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here