Cricket News Updates: Hardik Pandya कर रहे हैं अपनी फिटनेस पर मेहनत, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
269
Hardik Pandya
Hardik Pandya

Cricket News Updates: Hardik Pandya ने अपनी अनूठी ऑलराउंड क्षमताओं के साथ भारतीय क्रिकेट में खुद को साबित किया। उन्होंने इकोनमिक टाइम्स से बात करते हुए कहा, “मैंने हमेशा टीम की रुचि को ध्यान में रखते हुए अपनी तैयारी के साथ खुद को आगे बढ़ाया है, लेकिन इस बार मैं खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार करने के लिए कुछ समय की छुट्टी चाहता था। मैं भी अपने परिवार के लिए कुछ समय निकालना चाहता था। हमने बायो बबल में बहुत समय बिताया है।  

Legends League Cricket का खिताब वर्ल्ड जायंट्स ने किया अपने नाम

Cricket News Updates

Legends League Cricket का खिताब वर्ल्ड जायंट्स ने जीत लिया है। वर्ल्ड जायंट्स ने एशिया लायंस को फाइनल में 25 रन से हराकर खिताब अपने नाम किया। वर्ल्ड जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट के नुकासान पर 256 रन बनाए। जवाब में एशिया लायंस की टीम 20 ओवर में 231 रन ही बना सकी। इस टूर्नामेंट में इंडिया महाराजा की टीम पहले ही बाहर हो गई थी।

Brendon Mccullum ने शुभमन गिल को खोना क्यों बताया निराशाजनक

brendon mccullum shubman gill

Kolkata Knight Riders के मुख्य कोच Brendon Mccullum ने IPL 2022 के मेगा नीलामी के लिए अपने टीम के योजनाओं के बारे में बताया है। कोच ब्रेंडन मैकुलम ने स्वीकार किया कि युवा और प्रतिभाशाली सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को खोना निराशाजनक रहा। पढें विस्तार से…..

West Indies के खिलाफ सीरीज से पहले Team India के साथ जुड़ेंगे दो खिलाड़ी

indian team
indian team

Cricket News Updates: Team India और West Indies के बीच 6 फरवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू होने जा रही है। वनडे और टी20 सीरीज के लिए शाहरुख खान और साई किशोर को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम के साथ जुडेंगे। दोनों खिलाड़ी तमिलनाडु के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते है। दोनों खिलाड़ियों ने इस साल घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है। कोरोना को देखते हुए इन दोनों को टीम के साथ जोड़ा गया है। कोई खिलाड़ी कोरोना या चोट के कारण बाहर होता है तो ये खिलाड़ी उनका विकल्प होंगे। पढें विस्तार से…..

Women Ashes का एकमात्र टेस्ट हुआ ड्रॉ

ASHES

Women Ashes में खेले गए मैच एकमात्र टेस्ट मैच ड्रॉ रहा। ऑस्ट्रेलिया महिला टीम और इंग्लैंड महिला टीम के बीच खेले जा रहे टेस्ट मुकाबले में एक समय लग रहा था कि इंग्लैंड इस मुकाबले को आसानी से जीत जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। टीम को जीत के लिए आखिरी दो ओवर में 13 रन चाहिए थे लेकिन इंग्लैंड की महिला टीम ने सिर्फ 1 रन बनाए और मैच को ड्रॉ करवाया। पढ़ें विस्तार से…..

IPL 2022 में मिलेगी दर्शकों को एंट्री

Kanpur Stadium

IPL 2022 में इस बार फैंस की एंट्री होने वाली है। देश में करोना के कमी के कारण दर्शकों को स्टेडियम में मैच देखने की अनुमति मिल सकती है। आईपीएल 2022 का आयोजन महाराष्ट्र में किया जा सकता है और कोरोना की थमती रफ्तार से दर्शकों को एंट्री मिल सकती है। ऐसा कहा जा रहा है कि 25 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री दी जा सकती है। महाराष्ट्र के तीन स्टेडियम में आईपीएल के मैच खेले जा सकते है। इसमें वानखेड़े, ब्रेबोर्न और डीवाई पाटिल स्टेडियम को शॉर्टलिस्ट किया गया है। इसके अलावा पुणे को भी एक वेन्यू के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है। पढें विस्तार से…..

ICC Under-19 World Cup 2022 के सेमीफाइनल में पहुंची भारतीय टीम

INDIA U19

ICC Under-19 World Cup 2022 के क्वार्टर फाइनल में भारत ने बांग्लादेश को 5 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली है। भारत के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रवि कुमार ने शानदार गेंदबाजी के चलते भारत ने इस मुकाबले को आसानी से जीत लिया। पहले खेलते हुए बांग्लादेश की पूरी टीम 111 रनों पर ऑल आउट हो गई। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने 5 विकेट गंवाकर मुकाबले को जीतकर सेमीफाइनल में जगह बना ली। रवि कुमार को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। पढ़ें विस्तार से…..

IPL 2022 का आयोजन भारत में ही होगा, लीग राउंड महाराष्ट्र में और प्लेऑफ अहमदाबाद में खेलें जाएंगे

IPL
IPL

BCCI ने बताया कि इस बार IPL 2022 भारत में होगा। गुरुवार को हुई बैठक में आधिकारियों ने कहा कि आईपीएल इस साल भारत में ही आयोजित किया जाएगा। इसके साथ ही बीसीसीआई ने कहा कि आईपीएल 2022 तब यूएई में शिफ्ट किया जाएगा, जब कोरोना की स्थिति देश में खराब होगी। आईपीएल 2022 के मैचों को महाराष्ट्र और अहमदाबाद में आयोजित कर सकती है। पढ़ें विस्तार से…..

WI vs ENG: मोईन अली के कप्तानी पारी के बदौलत इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को हराया

england 5

WI vs ENG: West Indies और England के बीच खेले जा रहे चौथे टी20 मैच में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को हराकर सीरीज में 2-2 की बराबरी कर ली है। पांच मैच की सीरीज में दोनों टीमें दो-दो मैच जीत चुकी है। इंग्लैंड के कप्तान मोईन अली ने शानदार 63 रनों की पारी खेलते हुए वेस्टइंडीज को 34 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए इंग्लैंड ने 6 विकेट खोकर 193 रन बनाए। जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 159 रन ही बना सकी। दोनों के बीच अंतिम और निर्णायक मुकाबला 31 जनबरी को खेला जाएगा। पढ़ें विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here