ICC ODI Rankings: विराट और रोहित अपने स्थान पर कायम, इमाम उल हक और शाहीन अफरीदी को हुआ फायदा

0
270
Virat Kohli-Rohit's best batting and India beat West Indies by 8 wickets

ICC ने बुधवार को लेटेस्ट वनडे रैंकिंग जारी किया है। ताजा वनडे रैंकिंग में बल्लेबाजों की लिस्ट में भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा अपने-अपने स्थान पर बने हुए हैं। बल्लेबाजों की वनडे रैंकिंग में विराट कोहली 811 रेटिंग अंकों के साथ दूसरे नंबर पर बने हुए हैं जबकि रोहित शर्मा 791 रेटिंग अंकों के साथ चौथे नंबर पर बरकरार हैं।

ICC की ताजा रैंकिंग

ICC

लेटेस्ट रैंकिंग में पाकिस्तान के बल्लेबाज इमाम उल हक सात स्थानों की लंबी छलांग लगाते हुए तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं। वनडे सीरीज में शानदार शतक लगाने वाले कप्तान बाबर आजम अभी भी टॉप पर बने हुए हैं। जबकि दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक पांचवें नंबर पर है। हाल में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले रॉस टेलर तीन स्थान नीचे खिसककर छठे नंबर पर पहुंच गए हैं। इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो सातवें, दक्षिण अफ्रीका के रासी वन डर डुसेन आठवें और ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर नौवें नंबर पर हैं जबकि उनके कप्तान एरोन फिंच तीन स्थान नीचे गिरकर 10वें पायदान पर पहुंच गए हैं।

jasprit bumrah
jasprit bumrah

गेंदबाजों की रैंकिंग में भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह 679 रेटिंग के साथ छठे नंबर पर कायम हैं। वहीं, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी आठ स्थानों की लंबी छलांग लगाते हुए सातवें नंबर पर पहुंच गए हैं। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट पहले नंबर पर कायम हैं जबकि इंग्लैंड के क्रिस वोक्स और ऑस्ट्रेलिया के जोश हेजलवुड एक-एक पायदान ऊपर चढ़कर क्रमश: दूसरे और तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं।

संबंधित खबरें

ICC Men’s ODI Player Rankings में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को हुआ नुकसान, कगिसो रबाडा ने लगाई लंबी छलांग

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here