भाषण दे रहे थे फारूख अबदुल्ला और शशि थरूर बातों में ‘Busy’ थे, अब तस्वीर हो रही वायरल

इससे पहले भी Shashi Tharoor को ट्रोल किया गया था। उन्होंने महिला सांसदों के साथ एक तस्वीर शेयर करके लिखा था कि लोकसभा "काम करने के लिए आकर्षक जगह" है।

0
632
Shashi Tharoor Reply On Twitter
Shashi Tharoor Reply On Twitter

Shashi Tharoor: कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में फारूख अब्दुला लोकसभा में भाषण दे रहे हैं। ठीक उनके पीछे शशि थरूर बारामती की सांसद सुप्रिया सुले के साथ कुछ बातचीत कर रहे हैं। थरूर की यह तस्वीर जैसे ही बाहर आई ट्रोलर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया। ट्विटर पर उनकी तस्वीर शेयर करके लोग बहुत कुछ लिख रहे हैं। शशि थरूर की इस तस्वीर पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि आग लगे बस्ती में,मस्त राम मस्ती में….।

एक अन्य यूजर जड्डू ने लिखा कि मैं चाहता हूं कि अपनी किताबों को उसी तरह से देखूं जैसे शशि थरूर उस व्यक्ति को देख रहे हैं। वहीं ट्वीट में एक युजर श्रद्धा ने लिखा कि जिवन में सफल होने के लिए व्यक्ति को अपने लक्ष्य पर ध्यान देना चाहिए।

बता दें कि एक युजर ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा कि “आग लगे रहेंगे बस्ती में मैं तो रहूंगा अपनी मस्ती में” जब संसद में चर्चा की बात आती है तो यह कांग्रेस नेताओं की गंभीरता को दर्शाता है।
एक और ट्विटर यूजर ने लिखा कि टाइमपास करने वाले विशिष्ट बैक बेंचर!
shashi tharoor
Shashi Tharoor ने अन्य महिला सांसदों के साथ एक तस्वीर शेयर की।

Shashi Tharoor पहले भी हो चुके हैं ट्रोल

बता दें कि इससे पहले भी शशि थरूर को ट्रोल किया गया था। उन्होंने महिला सांसदों के साथ एक तस्वीर शेयर करके लिखा था कि लोकसभा “काम करने के लिए आकर्षक जगह” है। इस पर कई राजनेताओं ने थरूर पर कटाक्ष किया। विधायक राजेश नागर नाम के एक ट्विटर युजर ने लोकसभा में महिलाओं के साथ सेल्फी लेने के लिए शशि थरूर की निंदा की। लोकसभा महिलाओं के साथ सेल्फी लेने और उन्हें “आकर्षक” कहने के लिए नहीं कानून के लिए है। आप भावी सांसदों के लिए गलत मिसाल कायम कर रहे हैं।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here