Home Tags Babar Azam

Tag: Babar Azam

BABAR AZAM : बाबर के शॉट से बाल-बाल बचा दर्शक, पाकिस्तानी...

0
BABAR AZAM : पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज चल रही है। इस सीरीज के तीसरे मुकाबले में...

Babar Azam के वायरल वीडियो में क्या है? पर्सनल वीडियो-फोटोज लीक...

0
Babar Azam Video: बाबर आजम के वायरल वीडियो में क्या है? पर्सनल वीडियो-फोटोज लीक होने पर पाकिस्तानी क्रिकेटर का पहला पोस्ट आया सामने

IND vs SL 2nd ODI Live: श्रीलंका ने टीम इंडिया को...

0
IND vs SL 2nd ODI Live: कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा है दूसरा वनडे, श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का किया फैसला

T20 World Cup: 1992 की राह पर पाकिस्तानी टीम, कहीं जीत...

0
T20 World Cup: क्रिकेट,अनिश्चितताओं का खेल है। इस खेल में कब क्या होगा, कहा नहीं जा सकता। इस बार के टी20 वर्ल्ड कप में एक टीम ऐसी है, जो इस अनिश्चितता को भी चरम पर पहुंचा दी है। पल में तोला, पल में माशा होने वाली टीम है यह।

जिम्बाब्वे भी सही नहीं लिख पाए Babar Azam, पुराने ट्वीट पर...

0
Babar Azam: टी-20 विश्व कप में जिम्बाब्वे से पाकिस्तान को मिली हार के बाद से सोशल मीडिया पर टीम की जमकर किरकिरी हो रही है।

“इंडिया-पाकिस्तान के खिलाड़ी एक-दूसरे से मिलकर क्या बात करते हैं?” सवाल...

0
IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच जब भी मैदान में मुकाबला होता है तो ये पल दोनों टीमों के फैन्स के लिए भी बहुत खास होता है।

बाबर की खिंचाई पर उतर आए पाकिस्तानी फैंस को PCB चीफ...

0
Ramiz Raja: एशिया कप 2022 के फाइनल में पहुंचने और घर पर हाल ही में टी20 श्रृंखला में इंग्लैंड टीम को कड़ी टक्कर देने के बावजूद पाकिस्तानी टीम को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में रार! शाहीन अफरीदी का Babar Azam और...

0
Shaheen Shah Afridi: पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने गुरुवार 22 सितंबर को कराची में खेले गए टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड को 10 विकेट से हरा कर करारी मात दी है।

PAK vs SL: मैच के दौरान इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने मांगा...

0
PAK vs SL: एशिया कप 2022 सीजन में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम शानदार फॉर्म में चल रही है।

Sri Lanka vs Pakistan Video: पाकिस्तान के स्पिनर Yasir Shah ने...

0
Sri Lanka vs Pakistan Video: श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच पहले टेस्ट मैच में लेग स्पिनर यासिर शाह की हर तरफ चर्चा हो रही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!