Home Tags Legends League Cricket

Tag: Legends League Cricket

Cricket News Updates: Hardik Pandya कर रहे हैं अपनी फिटनेस पर...

0
Cricket News Updates: Hardik Pandya ने अपनी अनूठी ऑलराउंड क्षमताओं के साथ भारतीय क्रिकेट में खुद को साबित किया। उन्होंने इकोनमिक टाइम्स से बात करते हुए कहा, "मैंने हमेशा टीम की रुचि को ध्यान में रखते हुए अपनी तैयारी के साथ खुद को आगे बढ़ाया है, लेकिन इस बार मैं खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार करने के लिए कुछ समय की छुट्टी चाहता था। मैं भी अपने परिवार के लिए कुछ समय निकालना चाहता था। हमने बायो बबल में बहुत समय बिताया है।  

Legends League Cricket में इंडिया महाराजा का सफर खत्म, इरफान के...

0
Legends League Cricket में इंडिया महाराजा की टीम हार के टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। वर्ल्ड जायंट्स ने खिलाफ हार के बाद इंडिया महाराजा का लीजेंड्स लीग क्रिकेट में सफर समाप्त हो गया है। वर्ल्ड जायंट्स ने पहले खेलते हुए 228 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया महाराजा की टीम 223 रन ही बना सकी और इस मुकाबले को 5 रनों से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। इस मैच में ऑलराउंडर इरफान पठान ने 18 गेंदों में अर्धशतक जड़ दिया।

Legends League Cricket में असगर अफगान की तूफानी पारी, इंडिया महाराजा...

0
Legends League Cricket में इंडिया महाराजा को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। एशिया लायंस ने इस मुकाबले में इंडिया महाराजा को 36 रनों से हराया। इस मुकाबले में अफगानिस्तान के असगर अफगान अकेले ही इंडिया महाराजा टीम पर भारी पड़ गए। असगर अफगान ने बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी कमाल का प्रदर्शन करते हुए एशिया लायंस को दूसरी जीत दिला दी। एशिया लायंस तीन में दो जीत के साथ चार अंक लेकर अंकतालिका में टॉप पर हैं।

Cricket News Updates: कोहली और धवन ने संभाली India की पारी,...

0
Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज 23 जनवरी को वनडे सीरीज का अंतिम मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में खेला जा रहा हैं। साउथ अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए क्विंटन डिकॉक के शतक से सभी विकेट खोकर 287 रन बनाए। भारत के तरफ से बुमराह ने 2, प्रसिद्ध कृष्णा ने 3, दीपक चाहर ने 2, और चहल ने 1 विकेट चटकाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को पहला झटका जल्दी ही लग गया। उसके बाद विराट कोहली और धवन ने पारी को संभाला। खबर अपडेट करने तक 18 ओवर में 1 विकेट खोकर 89 रन बनाए। धवन 50 और कोहली 27 रन बनाकर खेल रहे है।

Legends League Cricket में इमरान ताहिर ने बल्ले से मचाया तहलका,...

0
Legends League Cricket में साउथ अफ्रीका के लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने बल्ले से ऐसा प्रदर्शन किया कि उसको देखकर सभी चौंक गए। ओमान के मस्कट में खेले जा रहें लीजेंड्स लीग क्रिकेट में वर्ल्ड जायंट्स ने इंडिया महाराजा को 3 विकेट से हराकर पहली जीत हासिल की। इस जीत के हीरो से इमरान ताहिर जिन्होंने इस मैच में 19 गेंदों पर 52 रन बनाए कर अपनी टीम को जीत दिला दी।

Legends League Cricket में इंडियन महाराजा ने जीत के साथ की...

0
Legends League Cricket का आगाज हो चुका है। इस टूर्नामेंट का पहला मैच इंडियन महाराजा और एशियन लायन्स के बीच खेला गया। इंडियन महाराजा की ओर से भारतीय खिलाड़ी खेल रहे हैं। इस मैच में इंइियन महाराजा ने एशियन लायन्स को 6 विकेट से हराया। एशियन लायन्स के तरफ से श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाड़ी खेल रहे है। इस मैच को जीतने के बाद कप्तान मोहम्मद कैफ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आईपीएल टीम हम तैयार हैं, नीलामी से पहले मैसेज करिए।

Cricket News Updates: Legends League Cricket के लिए कैफ और बिन्नी...

0
Cricket News Updates: Legends League Cricket में भारत के पूर्व क्रिकेटर एक बार फिर मैदान पर खेलते दिखाई देंगे। मोहम्मद कैफ और स्टुअर्ट बिन्नी को 20 जनवरी से मस्कट में शुरू हो रहे 'लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी)' के लिए भारत महाराजा टीम में शामिल किया गया है। टूर्नामेंट के आयुक्त रवि शास्त्री ने कहा, ''मोहम्मद कैफ और स्टुअर्ट बिन्नी का भारतीय क्रिकेट में बहुत बड़ा योगदान है और मुझे लगता है कि लीग में भी उनकी बड़ी भूमिका होगी।''

Legends League Cricket में दिखेंगे भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी, Virender...

0
Legends League Cricket में भारत के पूर्व क्रिकेटर एक बार फिर मैदान पर खेलते दिखाई देंगे। भारत के पूर्व खिलाड़ी Virender Sehwag, Yuvraj Singh, Harbhajan Singh के अलावा कई बड़े नाम देखने को मिलेंगे। यह टूर्नामेंट 20 जनवरी से ओमान में शुरू होगा। इस टूर्नामेंट में इंडिया के खिलाड़ी इंडिया महराजा टीम की तरफ से खेलेंगे। एलएलसी, संन्यास ले चुके क्रिकेटरों की पेशेवर लीग है, जिसमें तीन टीम भाग लेंगी। दो अन्य टीम एशिया और शेष विश्व की हैं। पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री इस लीग के आयुक्त हैं।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!