Cricket News Updates: Legends League Cricket के लिए कैफ और बिन्नी भारतीय टीम में शामिल, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
406

Cricket News Updates: Legends League Cricket में भारत के पूर्व क्रिकेटर एक बार फिर मैदान पर खेलते दिखाई देंगे। मोहम्मद कैफ और स्टुअर्ट बिन्नी को 20 जनवरी से मस्कट में शुरू हो रहे ‘लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी)’ के लिए भारत महाराजा टीम में शामिल किया गया है। टूर्नामेंट के आयुक्त रवि शास्त्री ने कहा, ”मोहम्मद कैफ और स्टुअर्ट बिन्नी का भारतीय क्रिकेट में बहुत बड़ा योगदान है और मुझे लगता है कि लीग में भी उनकी बड़ी भूमिका होगी।” पढ़ें विस्तार से…..

कौन है Punam Raut, जिसे वर्ल्ड कप के लिए Indian Women’s Team में नहीं मिली जगह

Cricket News Updates

Indian Women’s Team की बल्लेबाज Punam Raut का जन्म मुंबई में हुआ था। भारतीय टीम की बल्लेबाज पूनम राउत का जन्म 14 अक्टूबर 1989 में हुआ था। इनके पिता का नाम गणेश राउत है। इनकी उम्र 32 साल है। पूनम को बचपन से ही क्रिकेट में रूचि रहा है, इसलिए उन्होंने क्रिकेट में अपना करियर बनाया। घरेलू क्रिकेट में वो रेलवे के लिए खेलती हैं। पढ़ें विस्तार से…..

Pro Kabaddi League में Bengal Warriors का सामना Haryana Steelers से

Pro kabaddi league

Cricket News Updates: Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 38वां मैच Bengal Warriors और Haryana Steelers के बीच 7 जनवरी को बैंगलोर में खेला जाएगा। बंगाल वारियर्स की टीम ने पिछले मुकाबले में हार का सिलसिला को खत्म कर दिया था। वहीं हरियाणा ने अपना पिछला मुकाबला टाई खेला था। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे। पढ़ें विस्तार से…..

ICC Women’s World Cup 2022 में Punam Raut को नहीं मिली Team India में जगह

punam raut
punam raut

ICC Women’s World Cup 2022 और न्यूजीलैंड सीरीज के लिए Team India की महिला टीम का ऐलान कर दिया गया है इस टीम में बल्‍लेबाज Punam Raut को शामिल नहीं किया गया है । वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम 15 सदस्यीय टीम में जेमिमा रोड्रिग्स और शिखा पांडे को भी नहीं शामिल किया गया है। विश्व कप में शामिल नहीं किए जाने के बाद पूनम राउत ने अपना दर्द बयां किया है। पढ़ें विस्तार से…..

Ashes Series 2021-2022: Jonny Bairstow की शतक ने बचाई England की लाज

jonny bairstow
jonny bairstow

Ashes Series 2021-2022 के चौथा टेस्ट सिडनी में खेला जा रहा हैं। Australia और England के बीच चौथे टेस्ट का तीसरा दिन इंग्लैंड की पारी लड़खड़ाती हुए नजर आ रही थी, एक समय इंग्लैंड ने 36 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे। लेकिन Jonny Bairstow ने आकर पारी को संभाला को इंग्लैंड को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया। बेयरस्टो के शानदार शतक के बदौलत तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 7 विकेट के नुकसान पर 258 रन बना लिए हैं। ऑस्ट्रलिया ने अपनी पहली पारी में 8 विकेट के नुकसान पर 416 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया। पढ़ें विस्तार से…..

ICC ने टी20 क्रिकेट में जारी किया नया नियम

icc
icc

ICC ने टी20 क्रिकेट में एक नियम लागू किया है। इसके तहत निर्धारित समय के अंदर पूरा ओवर नहीं करने वाली टीम को 30 गज के सर्कल के बाहर एक फील्डर कम रखना होगा। यह नियम इसी महीने से लागू किया जाएगा। आईसीसी ने इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट में वैकल्पिक ड्रिंक्स ब्रेक भी शामिल किया है। पढ़ें विस्तार से…..

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन की तारीखें में हो सकता है बदलाव

IPL
IPL BIDDING

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन को लेकर BCCI ने सभी तरह की तैयारियां कर ली है। आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होने वाला है। लेकिन उससे पहले ही कोरोना ने एक बार फिर दस्तक दे दी है। एक बार फिर क्रिकेट पर खतरे का बादल मंडराने लगा है। देश और दुनिया में कोरोना के बढ़ते मामले को दखते हुए बीसीसीआई अब मेगा ऑक्शन का तारीख में बदलाव कर सकता है। आईपीएल की नई तारीख भी जल्द सामने आ सकती है। पढ़ें विस्तार से…..

South Africa ने India को हराकर किया बड़ा कारनामा

south africa
south africa

South Africa ने दूसरे टेस्ट मुकाबले में India को 7 विकटों से हराकर सीरीज में वापसी कर ली हैं। जोहान्सबर्ग में खेले गए दूसरे मुकाबले में केएल राहुल की कप्तानी में भारत को 29 साल बाद इस मैदान पर हार मिली। इस मैच में साउथ अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर ने नाबाद 96 रनों की पारी खेलकर जीत में अहम भूमिका निभाई। पहले टेस्ट में भारत ने 113 रनों से जीत हासिल की थी। पढ़ें विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here