चुनाव आयोग का फैसला, Sonu Sood नहीं होंगे पंजाब के State Icon

0
326
Sonu Sood
Sonu Sood

Sonu Sood: अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood ) पंजाब चुनाव में स्टेट आइकन के रूप में नजर नहीं आएंगे। इस बाबत चुनाव आयोग ने फैसला लिया है। इससे पहले बताया जा रहा था कि सोनू सूद पंजाब चुनाव के लिए राज्य के स्टेट आइकन होंगे। गौरतलब है कि अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद पंजाब चुनाव लड़ेंगी, जो इस साल होने वाले हैं।

Sonu Sood ने कांग्रेस और AAP नेताओं से की थी मुलाकात

sonu sood

याद हो कि सोनू सूद ने अपने कामों से कोविड संकट के दौरान लोगों की भरपूर प्रशंसा हासिल की थी। यही नहीं कुछ समय पहले सूद ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात की थी। पूर्व में अभिनेता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी, जिन्होंने उन्हें स्कूली छात्रों के लिए “देश के मेंटर्स” कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया था।

SONU SOOD
Actor Sonu Sood

हालांकि सोनू सूद ने हमेशा कहा है कि उनके दान का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। सोनू सूद ने कहा कि केजरीवाल के साथ बैठक ने उनकी राजनीति में एंट्री को हवा दी। कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद पंजाब चुनाव में सोनू आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार के रूप में दिखेंगे।

SONU..SOOD

विदित हो कि कोविड संकट के दौरान सोनू “प्रवासियों के मसीहा” के रूप में दिखे थे। सोनू सूद ने लॉकडाउन में फंसे असहाय सैकड़ों प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने के लिए बसों और यहां तक ​​कि फ्लाइट की भी व्यवस्था की। पिछले साल दूसरी लहर के दौरान, उन्होंने कोविड रोगियों के लिए ऑक्सीजन की व्यवस्था भी की थी।

संबंधित खबरें…

PM Security Breach: नवजोत सिंह सिद्धू बोले- भाजपा को राजनीति करना बंद कर देना चाहिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here