Home Tags Jonny Bairstow

Tag: Jonny Bairstow

IND vs ENG : भारत के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में...

0
IND vs ENG : बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के पांचवे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने भारत को करारी शिकस्त दी है।

IND vs ENG : विराट कोहली को इस खिलाड़ी ने ‘डिनर’...

0
IND vs ENG : भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन में टेस्ट मैच खेला जा रहा है।

England टेस्ट टीम की कप्तानी जो रूट ने छोड़ी, तीन दिग्गज...

0
England टेस्ट टीम की कप्तानी जो रूट को छोड़नी पड़ी। पिछले कुछ समय में इंग्लैंड की टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। भारतीय टीम के खिलाफ इंग्लैंड अपने घर पर 1-2 से पिछड़ने के बाद एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया से 0-4 से हार का सामना करना पड़ा। उसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ भी 0-1 से सीरीज गंवानी पड़ी। अब जब जो रूट ने कप्तानी छोड़ दी है तो इंग्लैंड टीम के कुछ ऐसे खिलाड़ी का नाम सामने आ रहा है जो इस टीम की कप्तानी कर सकते हैं।

Cricket News Updates: Legends League Cricket के लिए कैफ और बिन्नी...

0
Cricket News Updates: Legends League Cricket में भारत के पूर्व क्रिकेटर एक बार फिर मैदान पर खेलते दिखाई देंगे। मोहम्मद कैफ और स्टुअर्ट बिन्नी को 20 जनवरी से मस्कट में शुरू हो रहे 'लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी)' के लिए भारत महाराजा टीम में शामिल किया गया है। टूर्नामेंट के आयुक्त रवि शास्त्री ने कहा, ''मोहम्मद कैफ और स्टुअर्ट बिन्नी का भारतीय क्रिकेट में बहुत बड़ा योगदान है और मुझे लगता है कि लीग में भी उनकी बड़ी भूमिका होगी।''

Ashes Series 2021-2022: Jonny Bairstow की शतक ने बचाई England की लाज,...

0
Ashes Series 2021-2022 के चौथा टेस्ट सिडनी में खेला जा रहा हैं। Australia और England के बीच चौथे टेस्ट का तीसरा दिन इंग्लैंड की पारी लड़खड़ाती हुए नजर आ रही थी, एक समय इंग्लैंड ने 36 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे। लेकिन Jonny Bairstow ने आकर पारी को संभाला को इंग्लैंड को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया। बेयरस्टो के शानदार शतक के बदौलत तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 7 विकेट के नुकसान पर 258 रन बना लिए हैं। ऑस्ट्रलिया ने अपनी पहली पारी में 8 विकेट के नुकसान पर 416 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!