IND vs ENG : विराट कोहली को इस खिलाड़ी ने ‘डिनर’ पर नहीं बुलाया तो हुई बहस, इंग्लिश क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा…

इस झगड़े का खुलासा तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद खुद इंग्लैंड़ के खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो ने किया, उन्होंने कहा मुस्कुराते हुए कहा कि, कोहली को डिनर के लिए नहीं बुलाया था इसलिए वो नाराज हुए।

0
276
IND vs ENG
विराट कोहली को इस खिलाड़ी ने डिनर पर नहीं बुलाया तो कर लिया झगड़ा, इंग्लिश खिलाड़ी ने किया बड़ा खुलासा...

IND vs ENG : भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन में टेस्ट मैच खेला जा रहा है। जहां मैच के तीसरे दिन विराट कोहली और इंग्लैंड के खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो के बीच टकराव देखने को मिला। ये टकराव इतना बढ़ गया कि अंपायर्स को बीच में आना पड़ा। इस झगड़े का खुलासा तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद खुद इंग्लैंड के खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो ने किया, उन्होंने कहा मुस्कुराते हुए कहा कि, कोहली को डिनर के लिए नहीं बुलाया था इसलिए वो नाराज हुए।

IND vs ENG

IND vs ENG : कोहली ने कहा – ‘मुझे मत बताओ क्या करना है, अपना मुंह बंद करो और बैटिंग करो ..

दरअसल, मैच के तीसरे दिन मोहम्मद शमी के ओवर में जॉनी बेयरस्टो से एक गेंद बीट हो गई, जिसके बाद स्लिप में फील्डिंग कर रहे विराट कोहली ने जॉनी बेयरस्टो से कुछ कहा जिसका जॉनी बेयरस्टो पलटवार करते हुए कोहली की तरफ आए। इसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। जहां इस दौरान विराट कोहली ने बेयरस्टो से कहा कि, ‘मुझे मत बताओ क्या है, अपना मुंह बंद करो और बैंटिंग करो। इसके बाद बहस को बढ़ता देख अंपायर्स को बीच में आना पड़ा। जब मोहम्मद शमी का ओवर खत्म हो गया तब ब्रेक के बीच विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो आपस में बात करते दिखे।

हम साथ में डिनर करते दिखाई देंगे – बेयरस्टो

इस मामले पर मजाकिया अंदाज में जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि,’ उसे डिनर पर बुलाने से मना कर दिया था। उन्होंने कहा कि हमारे बीच कुछ नहीं हुआ, हम दोनों करीब 10 साल से एक दूसरे के खिलाफ खेल रहे हैं। इसलिए मुझे भरोसा है कि हम साथ में डिनर करते दिखाई देंगे। उन्होंने कहा कि इसको लेकर चिंतित होने की जरूरत नहीं है।

IND vs ENG

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here