IPL 2022 में Sreesanth ने किया रजिस्टर, 50 लाख रखा बेस प्राइस

0
260

IPL 2022 के लिए ऑक्शन की फाइनल लिस्ट की घोषणा कर दी गई है। Sreesanth ने इस बार अपना नाम भी रजिस्टर कराया है। श्रीसंत ने अपना बेस प्राइस 50 लाख रुपये रखा है। इस मेगा ऑक्शन में 590 खिलाड़यों की बोली लगेगी। मेगा ऑक्शन 12 से 13 फरवरी को बेंगलुरु में आयोजन किया जाएगा। मेगा ऑक्शन के लिए 1200 से ज्यादा खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन करवाया था। अब इसकी लिस्ट फाइनल कर दी गई है। आईपीएल 15वें सीजन के मेगा ऑक्शन में दस टीमों के मालिक और प्रतिनिधि भाग लेंगे।

IPL 2022 में श्रीसंत ने करवाया अपना रजिस्ट्रेशन

श्रीसंत ने अपना आखिरी आईपीएल 2013 में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेला था। श्रीसंत पर स्पॉट फिक्सिंग के मामले में बैन लगा था। श्रीसंत ने 2008 से लेकर 2013 के बीच 44 मैच खेला हैं। इस दौरान उन्होंने 40 विकेट लिए है। श्रीसंत जब तक आईपीएल खेले तब तक वो कुछ ने कुछ विवादों में रहे है। हरभजन सिंह ने एक मैच के दौरान श्रीसंत को थप्पड़ लगाया था। जिसको लेकर काफी विवाद हुआ था।

IPL 2022

इसके बाद श्रीसंत स्पॉट फिक्सिंग मामले में फंसे थे। बीसीसीआई ने तब उन्हें क्रिकेट के सभी फार्मेट से बैन कर दिया था। सात साल बैन के बाद श्रीसंत ने डोमेस्टिक क्रिकेट में वापसी की और अब आईपीएल में वापसी करना चाहते हैं। अब देखना होगा कि क्या श्रीसंत पर कोई फ्रेंचाइजी बोली लगाती है या नहीं।

इस बार 10 टीमें आईपीएल का हिस्सा होंगी। पिछले कुछ सीजन से मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद, राजस्थान रॉयल्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल खेलती आ रही हैं, लेकिन अब लखनऊ सुपर जाएंट्स और अहमदाबाद की टीम को भी आईपीएल में एंट्री मिली है, जो इस सीजन से इस टी20 लीग का हिस्सा होंगी। 

संबंधित खबरें:

IPL 2022 का आयोजन भारत में ही होगा, लीग राउंड महाराष्ट्र में और प्लेऑफ अहमदाबाद में खेलें जाएंगे

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में 5 गेंदबाजों को मिल सकती है मोटी रकम, आकाश चोपड़ा ने बताया

IPL 2022 में 590 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली, 12 और 13 फरवरी को होगा मेगा ऑक्शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here