Home Tags Sreesanth

Tag: Sreesanth

Gautam Gambhir “सहकर्मियों से लड़ते हैं, सीनियर्स का सम्मान नहीं करते”:...

0
Gautam Gambhir Fights : टी20 क्रिकेट विश्व कप 2007 और वनडे वर्ल्ड कप 2011 में भारतीय टीम की ट्रॉफी उठाने वाले दो...

Sreesanth ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास, 2007 और...

0
Sreesanth ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी। श्रीसंत 2007 और 2011 के वर्ल्ड कप विजेता भारतीय टीम के मेंबर रह चुके है। श्रीसंत ने सोशल मीडिया पर संन्यास लेने के एलान किया। वह हाल में केरल की ओर रणजी ट्रॉफी खेल रहे थे। रणजी ट्रॉफी के दौरान चोट लगने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। श्रीसंत को इस बार आईपीएल में अपना नाम दिया था लेकिन कोई टीम ने इन्हें अपने साथ नहीं जोड़ा। भारत के श्रीसंत 27 टेस्ट और 53 वनडे मैचों में 87 और 75 चटकाए। इसके अलावा टी20 इंटरनेशनल में 7 विकेट दर्ज है।

Sreesanth को रणजी ट्रॉफी 2022 के दौरान लगी चोट, अस्पताल में...

0
Team India के लिए विश्व कप विजेता टीम के हिस्सा रहे तेज गेंदबाज Sreesanth ने हाल में ही क्रिकेट में फिर से वापसी की है। आईपीएल नीलामी में नहीं खरीदे जाने के बाद रणजी ट्रॉफी 2022 में खेल रहे थे। 39 साल के तेज गेंदबाज केरल टीम का हिस्सा हैं और उन्होंने हाल में क्रिकेट में एक बार फिर से वापसी की। लेकिन यग वापसी उनकी लिए ज्यादा अच्छी नहीं रही। वह रणजी ट्रॉफी में चोटिल हो गए हैं और इस समय वो अस्पताल में भर्ती हैं। भारतीय तेज गेंदबाज ने अस्पताल से ही एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो बेड पर लेटे हुए हैं।

IPL 2022 में Sreesanth ने किया रजिस्टर, 50 लाख रखा बेस...

0
IPL 2022 के लिए ऑक्शन की फाइनल लिस्ट की घोषणा कर दी गई है। Sreesanth ने इस बार अपना नाम भी रजिस्टर कराया है। श्रीसंत ने अपना बेस प्राइस 50 लाख रुपये रखा है। इस मेगा ऑक्शन में 590 खिलाड़यों की बोली लगेगी। मेगा ऑक्शन 12 से 13 फरवरी को बेंगलुरु में आयोजन किया जाएगा। मेगा ऑक्शन के लिए 1200 से ज्यादा खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन करवाया था। अब इसकी लिस्ट फाइनल कर दी गई है। आईपीएल 15वें सीजन के मेगा ऑक्शन में दस टीमों के मालिक और प्रतिनिधि भाग लेंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!