Sreesanth को रणजी ट्रॉफी 2022 के दौरान लगी चोट, अस्पताल में भर्ती होने के बाद शेयर की फोटो

0
383

Team India के लिए विश्व कप विजेता टीम के हिस्सा रहे तेज गेंदबाज Sreesanth ने हाल में ही क्रिकेट में फिर से वापसी की है। आईपीएल नीलामी में नहीं खरीदे जाने के बाद रणजी ट्रॉफी 2022 में खेल रहे थे। 39 साल के तेज गेंदबाज केरल टीम का हिस्सा हैं और उन्होंने हाल में क्रिकेट में एक बार फिर से वापसी की। लेकिन यग वापसी उनकी लिए ज्यादा अच्छी नहीं रही। वह रणजी ट्रॉफी में चोटिल हो गए हैं और इस समय वो अस्पताल में भर्ती हैं। भारतीय तेज गेंदबाज ने अस्पताल से ही एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो बेड पर लेटे हुए हैं।

Sreesanth अभ्यास के दौरान हुए चोटिल

Sreesanth
Sreesanth

श्रीसंत ने खुद भी अस्पताल से एक तस्वीर साझा किया है। उन्हें यह चोट अभ्यास के दौरान लगी थी, जिसके बाद वह चल भी नहीं पा रहे थे। चोटिल होने के कारण वह अगले मैच में केरल की टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे। केरल की टीम रणजी ट्रॉफी के अपने अगले मैच में सौराष्ट्र के खिलाफ मुकाबला खेल रही है। रणजी ट्रॉफी में केरल ने वापसी करते हुए मेघालय के खिलाफ गेंदबाजी में दो विकेट चटकाने के अलावा बल्लेबाजी में भी 19 रनों का योगदान दिया था।

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने 2013 के बाद आईपीएल नहीं खेला है। बैन हटने के बाद उन्होंने पहली बार आईपीएल ऑक्शन 2022 में अपना रजिस्ट्रेशन करवाया था। लेकिन 50 लाख रुपये का बेस प्राइस रखने के बावजूद किसी भी टीम ने उन्हें नहीं खरीदा। इसके बाद उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मोटिवेशल वीडियो पोस्ट किया था। उनके चोटिल होने के बाद उनके दोस्त ने जल्द ठीक होने की कामना की है।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 में Sreesanth ने किया रजिस्टर, 50 लाख रखा बेस प्राइस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here