Home Tags Ranji Trophy

Tag: Ranji Trophy

Ranji Trophy 2024 के फाइनल में पहुंची मुंबई, 48वीं बार फाइनल...

0
Ranji Trophy 2024 : रणजी ट्रॉफी का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला मुंबई और तमिलनाडु के बीच एमसीए (महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन) के मैदान पर...

टीम इंडिया के कप्तान Rohit Sharma कोरोना संक्रमित, इंग्लैंड के खिलाफ...

0
Rohit Sharma: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने शनिवार को किए गए रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Ranji Trophy 2022: सरफराज ने खेली शानदार पारी, मुंबई हुई 374...

Ranji Trophy 2022: गुरुवार को रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला मुंबई और मध्यप्रदेश के बीच खेला जा रहा है।

Yashasvi Jaiswal ने रणजी ट्रॉफी में दिखाया अपना जलवा, लगातार तीसरी...

Yashasvi Jaiswal: 20 वर्षीय युवा बल्लेबाज यश्स्वी जायसावल ने रणजी ट्रॉफी में कमाल कर दिया है। उत्तर प्रदेश के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे सेमीफाइनल में दानों पारियों में उन्होंने शतक जड़ा है।

Ranji Trophy: डेब्यू मैच में ही सुवेद पारकर ने लगाया दोहरा...

Ranji Trophy: मुंबई और उत्तराखंड के बीच खेला जा रहा मैच बेहद रोमांचक हो गया है।

Ranji Trophy 2022: मुंबई को क्वार्टर फाइनल मुकाबले से पहले लगा...

0
Ranji Trophy 2022 के क्वार्टर फाइनल से पहले मुंबई क्रिकेट संघ को बड़ा झटका लगा है। शिवम दुबे और अजिंक्य रहाणे को चोट के कारण नॉकआउट राउंड से बाहर होना पड़ा है।

Wriddhiman Saha रणजी ट्रॉफी में बंगाल के लिए नहीं चाहते हैं...

0
Ranji Trophy के लिए बंगाल टीम में Wriddhiman Saha की वापसी हो गई थी। लेकिन साहा अब बंगाल क्रिकेट छोड़ने पर विचार कर रहे हैं, इसके लिए उन्होंने क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल से नो ऑब्जेक्शन सार्टिफिकेट की मांग की है।

Wriddhiman Saha की हुई रणजी ट्रॉफी के लिए बंगाल टीम में...

0
Ranji Trophy के लिए बंगाल टीम में Wriddhiman Saha की वापसी हो गई है। आईपीएल 2022 में शानदार बल्लेबाजी के कारण साहा की वापसी बंगाल के रणजी टीम में हो गई है।

Ranji Trophy 2022 के नॉकआउट मैचों का शेड्यूल हुआ जारी, बीसीसीआई...

0
BCCI ने Ranji Trophy के शेड्यूल में बड़ा बदलाव किया है। रणजी ट्रॉफी के नॉकआउट मैच दो दिन की देरी से शुरू होंगे। क्वार्टरफाइनल मुकाबले 6 जून से खेले जाएंगे, जबकि सेमीफाइनल 14 जून से और फाइनल 22 जून को खेला जाएगा।

Ranji Trophy 2022 में Jharkhand ने तोड़ा 32 साल पुराना रिकॉर्ड,...

0
Ranji Trophy 2022 में Jharkhand ने Nagaland के खिलाफ प्री क्वार्टर फाइनल में 32 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है। झारखंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 880 रन बोर्ड पर लगा दिए। झारखंड ने इस दौरान लगभग ढाई दिन बल्लेबाजी की। झारखंड की ओर से कुमार कुशाग्र ने दोहरा शतक जड़ा, वहीं विराट सिंह और शहबाज नदीम ने शतकीय पारी खेली। नागालैंड ने झारखंड को ऑलआउट करने के लिए 203.4 ओवर की गेंदबाजी करनी पड़ी। इमलीवती लेमटुर ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए.

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!