Wriddhiman Saha रणजी ट्रॉफी में बंगाल के लिए नहीं चाहते हैं खेलना, सीएबी अधिकारी से नाराज क्रिकेटर ने मांगी NOC

Ranji Trophy के लिए बंगाल टीम में Wriddhiman Saha की वापसी हो गई थी। लेकिन साहा अब बंगाल क्रिकेट छोड़ने पर विचार कर रहे हैं, इसके लिए उन्होंने क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल से नो ऑब्जेक्शन सार्टिफिकेट की मांग की है।

0
155
Wriddhiman Saha
Wriddhiman Saha

Ranji Trophy के लिए बंगाल टीम में Wriddhiman Saha की वापसी हो गई थी। लेकिन साहा अब बंगाल क्रिकेट छोड़ने पर विचार कर रहे हैं, इसके लिए उन्होंने क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल से नो ऑब्जेक्शन सार्टिफिकेट की मांग की है। समाचार एजेंसी पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से कहा कि साहा बंगाल के अधिकारी से नाराज चल रहे हैं। साथ नॉट-आउट मैच के लिए टीम का ऐलान करने से पहले उनसे संपर्क नहीं किया गया। बंगाल को छह जून से झारखंड के खिलाफ रणजी ट्रॉफी का क्वार्टर फाइनल का मुकाबला खेलना है।

Wriddhiman Saha हैं सीएबी के अधिकारी से नाराज

saha 1

उन्होंने कहा कि साहा ने सीएबी के अध्यक्ष अविषेक डालमिया से बात की है और बंगाल क्रिकेट टीम छोड़ने के लिए उनसे एनओसी मांगी है। सूत्र ने कहा कि उन्हें अब बंगाल क्रिकेट के लिए खेलने में कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने एनओसी मांगी है क्योंकि वह सीएबी के अधिकारी से बहुत नाराज हैं, जिन्होंने उनकी प्रतिबद्धता पर सवाल उठाया है। साहा चाहते हैं कि अधिकारी सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे।

Wriddhiman Saha

नेशनल टीम के लिए चयन से मना किए जाने के बाद साहा ने रणजी ट्रॉफी के लीग चरण में नहीं खेलने का फैसला किया था। वह इस समय आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस (GT) के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और तीन अर्धशतकों की मदद से अबतक 281 रन बना चुके हैं। बंगाल टीम की कप्तानी अभिमन्यु ईश्वरन के हाथों में है। साहा के अलावा इस टीम में पश्चिम बंगाल के खेल राज्य मंत्री मनोज तिवारी को भी शामिल किया गया था।

संबंधित खबरें:

Ranji Trophy 2022 के नॉकआउट मैचों का शेड्यूल हुआ जारी, बीसीसीआई ने कार्यक्रम में दो दिनों का किया बदलाव

Wriddhiman Saha की हुई रणजी ट्रॉफी के लिए बंगाल टीम में वापसी, IPL 2022 में बल्ले से मचा रहे हैं धमाल

IPL 2022 का प्लेऑफ कोलकाता में और फाइनल की मेजबानी करेगा अहमदाबाद, लखनऊ में खेला जाएगा वुमेन्स टी20 चैलेंजर्स ट्रॉफी, दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा स्टेडियम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here