Home Tags Domestic tournament

Tag: domestic tournament

Ranji Trophy 2022: मुंबई को क्वार्टर फाइनल मुकाबले से पहले लगा...

0
Ranji Trophy 2022 के क्वार्टर फाइनल से पहले मुंबई क्रिकेट संघ को बड़ा झटका लगा है। शिवम दुबे और अजिंक्य रहाणे को चोट के कारण नॉकआउट राउंड से बाहर होना पड़ा है।

Wriddhiman Saha रणजी ट्रॉफी में बंगाल के लिए नहीं चाहते हैं...

0
Ranji Trophy के लिए बंगाल टीम में Wriddhiman Saha की वापसी हो गई थी। लेकिन साहा अब बंगाल क्रिकेट छोड़ने पर विचार कर रहे हैं, इसके लिए उन्होंने क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल से नो ऑब्जेक्शन सार्टिफिकेट की मांग की है।

Ranji Trophy 2022 के नॉकआउट मैचों का शेड्यूल हुआ जारी, बीसीसीआई...

0
BCCI ने Ranji Trophy के शेड्यूल में बड़ा बदलाव किया है। रणजी ट्रॉफी के नॉकआउट मैच दो दिन की देरी से शुरू होंगे। क्वार्टरफाइनल मुकाबले 6 जून से खेले जाएंगे, जबकि सेमीफाइनल 14 जून से और फाइनल 22 जून को खेला जाएगा।

BCCI ने कोरोना की पाबंदियों को खत्म किया, घरेलू क्रिकेट में...

0
BCCI अपने घरेलू टूर्नामेंट में कोरोना महामारी संबंधित पाबंधियों को खत्म करने जा रहा है। अब बीसीसीआई भी कोविड नियमों में ढील देना शुरू कर दिया है। बोर्ड ने अप्रैल से शुरू होने दो टूर्नामेंट के लिए क्वारंटाइन में रहने की अनिवार्यता समाप्त की है। साथ ही ठहरने की व्यवस्था में भी बदलाव किया गया है। एक सूत्र ने बताया कि बोर्ड ने कूच बिहार ट्रॉफी और वुमन सीनियर टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए सभी टीम को मेल भेजा गया है।

Ranji Trophy 2022 में Jharkhand ने तोड़ा 32 साल पुराना रिकॉर्ड,...

0
Ranji Trophy 2022 में Jharkhand ने Nagaland के खिलाफ प्री क्वार्टर फाइनल में 32 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है। झारखंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 880 रन बोर्ड पर लगा दिए। झारखंड ने इस दौरान लगभग ढाई दिन बल्लेबाजी की। झारखंड की ओर से कुमार कुशाग्र ने दोहरा शतक जड़ा, वहीं विराट सिंह और शहबाज नदीम ने शतकीय पारी खेली। नागालैंड ने झारखंड को ऑलआउट करने के लिए 203.4 ओवर की गेंदबाजी करनी पड़ी। इमलीवती लेमटुर ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए.

Ranji Trophy 2022 के प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में झारखंड के...

0
Ranji Trophy 2022 का प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबला Jharkhand और Nagaland के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में झारखंड ने पहली पारी में विशाल स्कोर खड़ा कर दिया है। झारखंड ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 9 विकेट के नुकसान पर 769 रन बना चुके है। झारखंड के कुमार कुशाग्र ने 266 रनों की पारी खेली। उसके अलावा विराट सिंह ने 107 और शाहबाज नदीम ने नाबाद 123 रन बनाए।

Ranji Trophy 2022 का लीग राउंड हुआ खत्म, 12 मार्च से...

0
Ranji Trophy 2022 के लीग मैच समाप्त हो चुका है। लीग राउंड के खत्म होने के बाद प्री क्वार्टर फाइनल, क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल मैच का आयोजन होना है। प्री क्वार्टर फाइनल का मैच झारखंड और नागालैंड के बीच 12 मार्च से खेला जाएगा। इसके बाद नॉकआउट राउंड आईपीएल के बाद खेला जाएगा। आपको बताते हैं कि प्री क्वार्टर फाइनल और क्वार्टर फाइनल में किस-किस टीम ने जगह बनाई है।

Ranji Trophy 2022 मे Yash Dhull ने जड़ा अपना तीसरा शतक,...

0
Ranji Trophy 2022 में अंडर-19 वर्ल्डकप विजेता टीम के कप्तान Yash Dhull ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा लिया है। पहले रणजी मैच की दोनों पारियों में शतक बनाने वाले यश धुल ने तीसरे मैच में छत्तीसगढ़ के खिलाफ एक शतक जमा दिया है। यह तीसरे फर्स्ट क्लास मैच में उनका तीसरा शतक है। यश धुल का यह शतक मुश्किल परिस्थितियों में आया है जब छत्तीसढ़ की टीम ने दिल्ली पर अपनी पकड़ मजबूत की हुई है।

Baba Indrajith ने Ranji Trophy 2022 में लगाया तीसरा शतक, लगातार...

0
Ranji Trophy 2022 के सीजन में Baba Indrajith के बल्ले से तीसरा शतक निकला है। तीन मैचों में बाबा इंद्रजीत ने लगातार तीन शतक लगाए हैं। इस टूर्नामेंट में सभी टीमें अपना आखिरी लीग मैच खेल रही हैं। इस बार सभी टीमों को सिर्फ तीन लीग मैच ही खेलने को मिलेंगे। इसके बाद प्लेऑफ के मैच खेले जाएंगे, लेकिन उनका आयोजन शायद आईपीएल 2022 के समापन के बाद होगा।

Sreesanth को रणजी ट्रॉफी 2022 के दौरान लगी चोट, अस्पताल में...

0
Team India के लिए विश्व कप विजेता टीम के हिस्सा रहे तेज गेंदबाज Sreesanth ने हाल में ही क्रिकेट में फिर से वापसी की है। आईपीएल नीलामी में नहीं खरीदे जाने के बाद रणजी ट्रॉफी 2022 में खेल रहे थे। 39 साल के तेज गेंदबाज केरल टीम का हिस्सा हैं और उन्होंने हाल में क्रिकेट में एक बार फिर से वापसी की। लेकिन यग वापसी उनकी लिए ज्यादा अच्छी नहीं रही। वह रणजी ट्रॉफी में चोटिल हो गए हैं और इस समय वो अस्पताल में भर्ती हैं। भारतीय तेज गेंदबाज ने अस्पताल से ही एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो बेड पर लेटे हुए हैं।