Baba Indrajith ने Ranji Trophy 2022 में लगाया तीसरा शतक, लगातार तीन मैचों में लगाया शतक

0
266

Ranji Trophy 2022 के सीजन में Baba Indrajith के बल्ले से तीसरा शतक निकला है। तीन मैचों में बाबा इंद्रजीत ने लगातार तीन शतक लगाए हैं। इस टूर्नामेंट में सभी टीमें अपना आखिरी लीग मैच खेल रही हैं। इस बार सभी टीमों को सिर्फ तीन लीग मैच ही खेलने को मिलेंगे। इसके बाद प्लेऑफ के मैच खेले जाएंगे, लेकिन उनका आयोजन शायद आईपीएल 2022 के समापन के बाद होगा।

Baba Indrajith के बल्ले से बरस रहे हैं रन

दाएं हाथ के बल्लेबाज बाबा इंद्रजीत ने झारखंड के खिलाफ शतकीय पारी खेली है। रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में उनका लगातार तीसरे मैच में तीसरा शतक है। बाबा इंद्रजीत ने पहले मैच में दिल्ली के खिलाफ 117 रनों की पारी खेली, जबकि छत्तीसगढ़ के खिलाफ बाबा इंद्रजीत ने 127 रनों की पारी खेली थी। आज झारखंड के खिलाफ बाबा इंद्रजीत 100 रन बनाकर आउट हो गए।

Baba Indrajith

बाबा इंद्रजीत ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 12वां शतक पूरा किया। बाबा इंद्रजीत ने झारखंड के खिलाफ 132 गेंदो में अपना शतक पूरा किया। बाबा इंद्रजीत ने अब तक फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 52 से ज्यादा की औसत से 3700 से ज्यादा रन बनाए हैं। बाबा इंद्रजीत अपने प्रदर्शन से लगातार भारतीय टीम का दरवाजा खटखटा रहे हैं।

तमिलनाडु ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले खेलते हुए तमिलनाडु ने दिन का खेल खत्म होने तक 7 विकेट के नुकसान पर 256 रन बना लिए। जिसमें बाबा इंद्रजीत ने 100, साई किशोर ने 81, शाहरुख खान ने 20 रन बनाए। वहीं झारखंड के लिए गेंदबाजी करते हुए राहुल शुक्ला ने 3, अनुकूल रॉय ने 2, नदीम ने 1, और अशीष कुमार ने 1 विकेट चटकाए।

संबंधित खबरें

Ranji Trophy 2022 के दौरान Vishnu Solanki पर टूटा दुखों का पहाड़, कुछ दिनों के भीतर ही झेलने पड़े दो सदमे फिर भी अगले मैच में दिखेंगे खेलते

Ranji Trophy 2022 के रोमांचक मुकाबले में Jharkhand ने Delhi को 15 रनों से हराया, शाहबाज नदीम ने मैच में 10 विकेट लिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here