Home Tags Baba Indrajith

Tag: Baba Indrajith

Cricket News Updates: Team India के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने...

0
Cricket News Updates: Team India के पूर्व कोच रवि शास्त्री और विराट कोहली जोड़ी लंबे समय तक चली थी। अब वे सिर्फ एक बल्लेबाज के तौर पर टीम का हिस्सा हैं और शुक्रवार 4 मार्च को अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने जा रहे हैं। इसी पर रवि शास्त्री का रिएक्शन देखने को मिला है। भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रवि शास्त्री ने ट्विटर पर विराट कोहली और अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे विराट कोहली की बल्लेबाजी पर कमेंट्री कर रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में रवि शास्त्री ने लिखा है, "100वें टेस्ट मैच का जश्न माने के लिए सैकड़ों कारण हैं। मैदान पर देखकर इनको अच्छा लगता है। इसका आनंद लीजिए चैंपियन।" 

Baba Indrajith ने Ranji Trophy 2022 में लगाया तीसरा शतक, लगातार...

0
Ranji Trophy 2022 के सीजन में Baba Indrajith के बल्ले से तीसरा शतक निकला है। तीन मैचों में बाबा इंद्रजीत ने लगातार तीन शतक लगाए हैं। इस टूर्नामेंट में सभी टीमें अपना आखिरी लीग मैच खेल रही हैं। इस बार सभी टीमों को सिर्फ तीन लीग मैच ही खेलने को मिलेंगे। इसके बाद प्लेऑफ के मैच खेले जाएंगे, लेकिन उनका आयोजन शायद आईपीएल 2022 के समापन के बाद होगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!