Cricket News Updates: Team India के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने विराट कोहली के 100वें टेस्ट पर कही बड़ी बात, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
359
virat and ravi shastri
virat and ravi shastri

Cricket News Updates: Team India के पूर्व कोच रवि शास्त्री और विराट कोहली जोड़ी लंबे समय तक चली थी। अब वे सिर्फ एक बल्लेबाज के तौर पर टीम का हिस्सा हैं और शुक्रवार 4 मार्च को अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने जा रहे हैं। इसी पर रवि शास्त्री का रिएक्शन देखने को मिला है। भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रवि शास्त्री ने ट्विटर पर विराट कोहली और अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे विराट कोहली की बल्लेबाजी पर कमेंट्री कर रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में रवि शास्त्री ने लिखा है, “100वें टेस्ट मैच का जश्न माने के लिए सैकड़ों कारण हैं। मैदान पर देखकर इनको अच्छा लगता है। इसका आनंद लीजिए चैंपियन।” 

Sri Lanka के कप्तान Dimuth Karunaratne भी बीसीसीआई के फैसले से हैं खुश

Cricket News Updates

Sri Lanka के कप्तान Dimuth Karunaratne ने मोहाली में विराट कोहली के 100वें टेस्ट में बीसीसीआई के 50 प्रतिशत दर्शकों को अनुमित देने के फैसले की तारीफ की है। बीसीसीआई ने पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन को भारत और श्रीलंका के बीच पीसीए स्टेडियम में 50 प्रतिशत क्षमता से साथ पहले टेस्ट की मेजबानी करने की अनुमति दी। बीसीसीआई के इस फैसले से विराट कोहली के फैंस काफी खुश हैं। क्योंकि उन्हें अपने चहेते खिलाड़ी का 100वां टेस्ट देखने का मौका मिलेगा। पढ़ें विस्तार से…..

Baba Indrajith ने Ranji Trophy 2022 में लगाया तीसरा शतक

INDRAJITH

Cricket News Updates: Ranji Trophy 2022 के सीजन में Baba Indrajith के बल्ले से तीसरा शतक निकला है। तीन मैचों में बाबा इंद्रजीत ने लगातार तीन शतक लगाए हैं। इस टूर्नामेंट में सभी टीमें अपना आखिरी लीग मैच खेल रही हैं। इस बार सभी टीमों को सिर्फ तीन लीग मैच ही खेलने को मिलेंगे। इसके बाद प्लेऑफ के मैच खेले जाएंगे, लेकिन उनका आयोजन शायद आईपीएल 2022 के समापन के बाद होगा। पढ़ें विस्तार से…..

Rohit Sharma ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों के साथ लिए मजे

rohit sharma
rohit sharma

India और Sri Lanka के बीच खेले जाने वाले पहले टेस्ट से पहले भारतीय टीम के कप्तान Rohit Sharma ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मजेदार जवाब दिया। जब लिमिटेड ओवर के उप-कप्तान के पद पर जब रोहित थे, तब उन्होंने कई बार अपने जवाब से रिपोर्टर्स की बोलती बंद की है, औऱ अब कप्तान बनकर भी वो वहीं काम कर रहे है। वो प्रेस कॉन्फ्रेंस में एकदम शांत और मजे के अंदाज में दिखे। पढ़ें विस्तार से…..

Chennai Super Kings के कप्तान MS Dhoni पहुंचे सूरत

dhoni

IPL 2022 के लिए चेन्नई Chennai Super Kings के कप्तान MS Dhoni तैयारियों के लिए सूरत पहुंच गए हैं। इस सीजन के तैयारियों के लिए टीम गुजरात के सूरत में अपनी ट्रेंनिग कैंप लगाएगी। आईपीएल की मौजूदा चैंपियन टीम चेन्नई सुपरकिंग्स 15वें सीजन के तैयारी के लिए सभी खिलाड़ियों को सूरत बुलाया हैं। धोनी की अगुवाई में टीम के अधिकतर खिलाड़ी सात मार्च से सूरत के लालाभाई कांट्रेक्टर स्टेडियम में अपनी प्रैक्टिस शुरू कर देंगे। पढ़ें विस्तार से…..

Virat Kohli अपने 100वें टेस्ट से पहले बोले- मैंने कभी सोचा नहीं था कि मैं 100 टेस्ट खेलूंगा

virat king

Team India के पूर्व कप्तान Virat Kohli अपने 100वें टेस्ट के लिए पूरी तरह से तैयार रहैं। श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया किया। जिसमें विराट कोहली ने कहा कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि वह 100 टेस्ट मैच खेलेंगे, वह इस मुकाम पर पहुंच कर खुश हैं। विराट ने कहा कि मैंने अपने फिटनेस पर काफी मेहनत की। मेरा परिवार और मेरे कोच काफी खुश हैं। पढ़ें विस्तार से…..

BCCI ने भारतीय महिला टीम का सालाना कॉन्ट्रैक्ट किया जारी

Indian Womens team e1644923604952

BCCI ने भारतीय महिला टीम की सालाना कॉन्ट्रैक्ट की घोषणा कर दी है। पुरुष क्रिकेटरों के अलावा महिला क्रिकेटरों की भी सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट जारी कर दी गई है। सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में दीप्ति शर्मा और राजेश्वरी गायकवाड़ को फायदा हु आ है। दोनों खिलाड़ी अब ग्रुप ए में शामिल हो गई हैं। इस लिस्ट में हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और पूनम यादव पहले से ही मौजूद हैं। लिस्ट ए में शामिल महिला खिलाड़ियों को सालाना केवल 50 लाख रुपये ही मिलते हैं। पढ़ें विस्तार से…..

Virat Kohli के निशाने पर होगा कई दिग्गजों का रिकॉर्ड

virat kohli 1

India और Sri Lanka के बीच खेले जाने दो टेस्ट मैचों की शुरुआत 4 मार्च से होगी। इस सीरीज के पहले मैच में Virat Kohli अपना 100वां टेस्ट मैच खेलेंगे। इस दौरान उनके निशाने पर कई रिकॉर्ड रहेंगे। विराट कोहली मोहाली में खेले जाने वाले पहले टेस्ट में अपने 71वें शतक के तलाश में मैदान पर उतरेंगे। ऐसे में उनके निशाने पर पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग के रिकॉर्ड होंगे। पढ़ें विस्तार से…..

Virat Kohli के 100वें टेस्ट पर बोले कोच राहुल द्रविड़

dravid and kohli

Virat Kohli श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में अपना 100वां टेस्ट मैच खेलेंगे। इस खास मुकाम तक पहुंचने से पहले हर कोई विराट कोहली को शुभकामनाएं दे रहा है। भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने भी उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वो इतने से में संतुष्ट नहीं होंगे। कोहली को डेब्यू को याद करते हुए मुख्य कोच ने विराट की प्रशंसा की है। पढ़ें विस्तार से…..

BCCI ने भारतीय टीम का सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट किया जारी

Rahane and pujara
Rahane and pujara

BCCI ने सालाना कॉन्ट्रैक्ट की लिस्ट जारी कर दी है। इसमें टॉप ग्रेड में A प्लस में कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली के साथ तेज गेंदबाज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को रखा गया है। वहीं टेस्ट टीम से बाहर किए चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को करोड़ों का नुकसान हुआ है। रहाणे और पुजारा को ताजा सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की लिस्ट में ग्रेड ए से ग्रेड बी में डिमोट किया गया। इन दोनों खिलाड़ियों को श्रीलंका के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज से भी बाहर कर दिया गया था। पढ़े विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here